featured यूपी

लखनऊ: कर्मचारी लल्लन पांडेय की दूसरी पूर्ण तिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

लखनऊ: कर्मचारी लल्लन पांडेय की दूसरी पूर्ण तिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ छितवापुर पजावा ने कर्मचारी और नेता लल्लन पांडेय की दूसरी पूर्ण तिथि पर एक सभा का आयोजन किया। इस सभा के द्वारा लल्लन पांडेय को श्रद्धांजलि दी गई। इस श्रद्धांजलि सभा में सभी कर्मचारी जो कि विभिन्न विभागों में कार्यरत है शामिल हुए।

 लल्लन पांडेय के नाम पर बनेगा विद्यापीठ

श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए कई बड़े पदाधिकारियों ने लल्लन पांडेय को याद किया। लल्लन पांडेय को याद कर उनके जीवन के कृताथ पर प्रकाश डाला। लल्लन पांडेय के आंदोलन को और आगे बढ़ाने की कर्मचारियों ने बात कही, साथ ही उनके नाम पर विश्वविद्यालय में अध्ययन पीठ बनाने की भी बात की गई।

दूसरी पूर्ण तिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

कर्मचारी नेता लल्लन पाण्डे की द्वितीय पूर्ण तिथि पर कर्मचारियों ने आयोजित की श्रद्धांजलि सभा में कई विभागों के प्रतिनिधि शामिल हुए थे। उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष ने संबोधन में कहा कि पाण्डे जी को  सच्ची श्रद्दांजलि उनके आंदोलन को आगे बढ़ाना है। लल्लन पाण्डे के नाम पर विश्वविद्यालय में अध्ययन पीठ बनाने की बात भी की गई है।

इस श्रद्धांजलि सभा में रामभजन मौर्या, रामलाल यादव,मयंक सिंह,अफ़ीफ़सिद्दीक़ी मौजूद रहे। श्रद्दांजलि सभा  की अध्यक्षता कमलेश मिश्रा और संचालन कर्मचारी नेता नरेन्द्र प्रताप सिंह ने किया।

Related posts

लखनऊ की पौराणिक मान्यताओं के साथ छेड़छाड से आहत थे लालजी टंडन

Shailendra Singh

विशेष: इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति के पत्र पर राजनीति तेज़

sushil kumar

फिट इंडिया पैरा साईकिलिंग अभियान के तहत जागरूक रैली निकाल रहे CRPF के दिव्यांग जवानो का चण्डावल मे किया स्वागत।

Samar Khan