गोरखपुर में आज कई परियोजनाओं का लोकापर्ण करेंगे सीएम योगी, जानिए पूरे दिन का कार्यक्रम

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वाराणसी दौरे पर रहेंगे। जहां पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों का जायजा उनके द्वारा किया जाएगा। बता दें कि 15 जुलाई को पीएम मोदी का वाराणसी दौरा हो सकता है, इसको देखते हुए प्रशासन पहले से अपनी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कर रहा है।

दोपहर में पहुंचेंगे वाराणसी

सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर को वाराणसी पहुंचेंगे। पीएम मोदी के आगमन से पहले वह सभी कार्यक्रम स्थल और अन्य गतिविधियों का जायजा लेने के लिए जिले में पहुंच रहे हैं। 2 घंटे उनका वाराणसी में रुकने का कार्यक्रम है, इसके बाद वह राजधानी लखनऊ वापस लौट आएंगे।

शहर में अलर्ट

राजधानी लखनऊ में अलकायदा से जुड़े आतंकी मिलने के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी है। इसका विशेष असर वाराणसी में देखने को मिल रहा है, जहां पीएम मोदी का भी आगमन होना है। इसी को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्थाओं को और बेहतर करने की बात कही गई है। सभी रेलवे स्टेशन, मंदिर और अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों पर विशेष जांच पड़ताल की जा रही है। इस दौरान पुलिस बल, सीआरपीएफ और पीएसी की टीम तैनात की गई। इसी माहौल के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचेंगे, जहां वह पूरी व्यवस्थाओं पर अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे और उचित दिशा निर्देश देंगे।

बरेली के एक परिवार की खुशी हुई चौगुनी, महिला ने दिया 4 बच्चों को जन्म

Previous article

दैनिक राशिफल: काम में सफलता के लिए कैसे करें दिन की शुरुआत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.