बरेली की महिला ने दिया 4 बच्चों को जन्म, खुशी से झूमे ग्रामीण

बरेली: उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार को एक महिला ने चार बच्‍चों को जन्‍म दिया है। इस बात की जानकारी होते ही परिवार और गांव में खुशी का माहौल हो गया। सभी बच्चों को जन्म के बाद देखभाल के लिए नर्सरी में रखा गया है।

जिले के बिशारतगंज क्षेत्र के ग्राम अतरछेड़ी के रहने वाले भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस में कॉन्‍सटेबल रिंकू सिंह की पत्नी रूबी सिंह ने चार बच्चों को जन्म दिया है। इनमें तीन बेटे और एक बेटी, ये सभी नवजात शिशु स्वस्थ हैं। डॉक्टर्स ने ऑपरेशन कर बच्चों की सुरक्षित डिलीवरी कराई है।

गाजियाबाद के निजी अस्‍पताल में दिया जन्‍म

इस खुशी के मौके पर रिंकू सिंह ने बताया कि, उन्‍हें अल्ट्रासाउंड के जरिए पहले से ही यह जानकारी थी कि उनकी पत्‍नी के गर्भ में चार बच्चे पल रहे हैं। ऐसे में सावधानी बरतते हुए पत्‍नी को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया था।

गांव में खुशी का माहौल

उन्‍होंने बताया कि, उनकी पत्नी रूबी सिंह ने चार बच्चों को जन्म दिया है, जो स्‍वस्‍थ हैं। घर में चार बच्‍चों की किलकारी एक साथ गूंजने से वह और उनकी पत्नी बहुत खुश हैं। वहीं, इसकी सूचना मिलते ही गांव में लोगों ने बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। अस्पताल से छुट्टी लेकर पत्नी व बच्चों के साथ रिंकू सिंह जल्‍द ही घर पहुंचेंगे। गांव के पूर्व प्रधान अतुल कुमार सिंह ने बताया कि, पिछले साल इसी गांव में उपेंद्र सिंह की पत्नी ने भी तीन बच्‍चों को जन्म दिया था।

स्वर्ण-रजत रथ में विराजे बांके बिहारी, ठाकुर जी के करें दर्शन

Previous article

आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे सीएम योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured