Breaking News featured उत्तराखंड

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत को हुआ कोरोना

तीरथ सिंह रावत

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी।

सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट किया कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई हूं। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।’

कुंभ में कई बार गए थे सीएम
आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद सबसे पहले कुंभ में आने वाले लोगों के लिए नियमों में बदलाव किया था और कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट की अनिवार्यता को हटा दिया था।
अब उत्तराखंड में इन दिनों कुंभ का आयोजन हो रहा है। शाही स्नान के साथ कुंभ की शुरुआत हुई थी। लेकिन इस बीच देश में फिर से कोरोना का संकट बढ़ने लगा है। जिसको लेकर केंद्रीय टीम ने भी उत्तराखंड सरकार को लगातार कोरोना नियमों को लेकर चेतावनी दी थी।
बावजूद इसके तीरथ सिंह रावत हाल ही में कुंभ में शामिल हुए थे। और उन्होंने संतों के साथ पूजा में हिस्सा लिया था। साथ ही उन्होंने एक खेल कार्यक्रम में भी शिरकत की थी।
सीएम बने सुर्खियां
आपको बताते दें कि कुछ ही दिन पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पदभार संभालने वाले तीरथ सिंह रावत लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले वो सीएम बनने को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे।
फिर पीएम नरेंद्र मोदी की भगवान राम से तुलना करने को लेकर वो सुर्खियों में आए। इसके बाद सुर्खियों में आया था रिप्ड  जींस विवाद जो उन्होंने महिलाओं के पहनावे को लेकर दिया था।

Related posts

चुनाव आयोग के साथ स्वास्थ्य मंत्रालय की अहम बैठक आज, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हो सकता है कोई बड़ा ऐलान

Neetu Rajbhar

ओवैसी के किले में बीजेपी ने बनाई पकड़, रुझानों में BJP को मिला बहुमत

Trinath Mishra

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के सागवाड़ा में जनसभा को करेंगे संबोधित

rituraj