आरसीबी का यह खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, आईपीएल 2021 पर गहराया संकट

लखनऊ: दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल के बाद रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु से एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। बल्लेबाज देवदत्त पादिक्कल के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है। आईपीएल 2021 की शुरुआत होने में अभी कुछ दिन बाकी है। ऐसे में यह बात क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी नहीं है।

ओपनर बल्लेबाज हैं देवदत्त पादिक्कल

RCB की तरफ से पिछले सीजन में ओपनिंग करने के दौरान देवदत्त ने जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया था। पिछले सीजन में 15 मुकाबले में 473 रन बनाए थे। RCB की तरफ से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज यही थे। इस सीजन में उनसे समर्थकों ने बड़ी उम्मीदें लगाई थी। लेकिन अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद स्थिति बिगड़ती दिख रही है।

9 अप्रैल को मुंबई से पहला मुकाबला

आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच 9 अप्रैल को होगा। इस मैच से पहले ही अक्षर पटेल, नीतीश राणा और देवदत्त पादिक्कल कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। नितीश राणा की रिपोर्ट नेगेटिव आई और वह दोबारा टीम में वापसी कर चुके हैं।

आईपीएल पर गहराया संकट

कोरोना महामारी को देखते हुए दर्शकों का स्टेडियम में आना पहले ही बंद कर दिया गया है। लेकिन अब खिलाड़ियों के संक्रमित होने के साथ ही आईपीएल पर बड़ा संकट गहराने लगाया है। अभी इस बात से जुड़ी किसी भी तरह की आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

पूर्व सांसद अतीक अहमद के शूटर जुल्फिकार की 31 अवैध संपत्तियां होंगी कुर्क

Previous article

धर्मांतरण पर पूरी तरह से रोक और लव जिहाद रोकने के लिए बनेगी योजना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.