September 30, 2022 2:14 am
Breaking News featured दुनिया देश वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं भूटान के नन्हे राजकुमार की ये तस्वीरें

bhutan 1 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं भूटान के नन्हे राजकुमार की ये तस्वीरें

नई दिल्ली। इन दिनों भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक भारत के दौरे पर है। इस दौरे पर उनके साथ उनकी पत्नी जेत्सुन पेमा वांगचुक और राजकुमार जिग्मे नामग्याल वांगचुक भी हैं। शाही परिवार बीते मंगलवार को ही भारत की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचा जहां पर एयरपोर्ट पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नरेश की अनुवानी की। इस यात्रा के दौरान नरेश से ज्यादा सुर्खियां नन्हे राजकुमार नामग्याल ने बटोरी हैं।

bhutan1 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं भूटान के नन्हे राजकुमार की ये तस्वीरें

इन दिनों ये नन्हे राजकुमार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर कोई इनका दीवाना बना हुआ है, इस कड़ी में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत सुषमा स्वराज भी लगे हुए हैं। इन दोनों ने भी नन्हे राजकुमार को जमकर दुलार किया। हांलाकि राजकुमार जिग्मे नामग्याल वांगचुक की उम्र अभी महज डेढ़ साल की है। लेकिन नन्हे युवराज की शालीनता और शाही अंदाज देखते ही बनता है। राजकुमार की ये पहली यात्रा है।

bhutan2 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं भूटान के नन्हे राजकुमार की ये तस्वीरें

भारत की पहली यात्रा पर आये इस नन्हे युवराज को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने गिफ्ट देकर स्वागत किया है। इसके साथ ही राजकुमार को फोटो खिचाने का बड़ा शोक भी है। वे पत्रकारों को एक के बाद एक बेहतर पोज में फोटो दे रहे हैं। नन्हे राजकुमार की जब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात हुई तो उन्होने उनके भी एक गिफ्ट दिया। जिसके बाद नन्हे राजकुमार के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान बिखर गई।

 

 

 

Related posts

मोदी सरकार ने मांगी SC से आयोध्या विवादित जमीन को उसके मालिकों को लौटाने की इजाजत

Rani Naqvi

Businessman आमिर खान के घर ED का छापा, 5 ट्रंक में भरे थे नोट, वसूले 17 करोड़ रुपये

Rahul

नुसरत भरूचा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर खोले ये कई राज

Kalpana Chauhan