छोटे कद को लेकर सुर्खियों में रहे अजीम अंसारी के नए फोटो से हड़कंप, जानिए पूरी सच्चाई

लखनऊ। अपने छोटे कद के कारण सुर्खियों में रहे अजीम मंसूरी एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उनकी नई तस्वीर वायरल हुई है, नई तस्वीर में अजीम मंसूरी हाथों में इंसास रायफल लिए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद अजीम कानूनी शिकंजे में भी फंस सकते हैं।

शादी को लेकर आए चर्चा में

बता दें कि मुजफ्फरनगर के कैराना के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी अजीम मंसूरी दो फुट छह इंच के हैं। इनकी कम हाइट के कारण ही इनकी शादी नहीं हो पा रही थी। अमीज की उम्र 26 साल हो चुकी है, लेकिन इनकी शादी के लिए एक भी रिश्ता नहीं आ रहा था।

महिला थाने में लगाई थी गुहार

इसके बाद वो चर्चा में तब आ गए जब वो अपनी शादी करवाने की मांग को लेकर शामली के महिला थाने में पहुंच गए। यहां अजीम ने महिला पुलिसकर्मियों ने अपनी शादी करवाने की गुहार लगाई।

इसके बाद अजीम की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और वो पूरे शहर और देश में मशहूर हो गए। इसके बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली और उनके रिश्ते भी आने लगे। अब अजीम की शादी हापुड़ की एक लड़की से तय हो गई है। और बहुत जल्द ही उनकी शादी होने वाली है।

चर्चाओं का बाजार गर्म

वहीं निकाह तय होने के बाद अजीम मंसूरी के इंसास रायफल वाले नए लुक को देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं। उनका इंसास रायफल पकड़े फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस फोटो के चर्चे कैराना में जगह-जगह हो रहे हैं।

पुलिस ने की पूछताछ

वहीं फोटो वायरल होते ही ये खबर पुलिस तक भी लग गई और पुलिस ने अजीम के घर जाकर उसके परिजनों ने पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि साल 2013 में पीएससी वालो ने सुरक्षा को लेकर एक कैंप लगाया था।

जवानों ने पकड़ाई रायफल!

इसी दौरान कुछ पीएसी के जवान उसके घर के नीचे चाय पी रहे थे। उन्होंने जब अजीम को देखा तो उसका छोटा कद उन्हें अच्छा लगा और उन्होंने अपनी रायफल देकर अजीम की फोटो खींच ली। इसके बाद पीएसी के जवानों ने इंसास रायफल अजीम से ले ली थी।

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पता लगाने में जुटी है कि आखिर उसके पास रायफल आई कहां से। पुलिस अजीम अंसारी के परिजनों के बयान के समानांतर इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ में ज्‍वैलर्स की दुकानों को निशाना बनाने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार

Previous article

लखनऊ के बाजारों में लापरवाही वाली खरीदारी, कोरोना को दे रहे दावत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured