लखनऊ में ज्‍वैलर्स की दुकानों को निशाना बनाने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार

लखनऊ: लखनऊ पुलिस कमिश्‍नरेट टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। शनिवार को लखनऊ पुलिस ने राजधानी में ज्‍वैलर्स की दुकानों को निशाना बनाने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन के नेतृत्व में गोमतीनगर विस्‍तार में हुई चोरी की घटनाओं से पर्दा उठाते हुए 40 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन तीनों शातिर चोरों ने गोमतीनगर विस्‍तार में ओमश्री ज्वैलर्स, पलक ज्वैलर्स को अपना निशाना बनाया था।

चारों के पास से जेवरात व अन्‍य सामान बरामद

गोमतीनगर विस्तार पुलिस टीम ने आज इन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से जेवरात व अन्य सामान बरामद किया है। इस संबंध में डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने प्रेस वार्ता करके जानकारी दी।

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि, आज गोमतीनगर विस्‍तार पुलिस टीम ने आरोपी शिव पूजन, रिंकी शुक्ला, सिराजुद्दीन उर्फ सिराज को गिरफ्तार किया है। ये तीनों आरोपी हरदोई जिले के रहने वाले हैं।

उन्‍होंने बताया कि, आरोपियों के पास से सोने के टप्स, सोने की झुमकी, सोने की अंगूठी, सोने की चैन, रोल गोल्ड चैन के साथ एक हुंडई कार (UP32HK8692) बरामद हुई है।

राजधानी की कई दुकानों को बनाया निशाना

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन के मुताबिक, इन तीनों आरोपियों ने राजधानी की कई ज्वैलर्स की दुकान को अपना निशाना बनाया था। सभी आरोपियों की उम्र 35 साल से कम है।

प्रयागराज में कोरोना का प्रकोप, शिक्षण संस्‍थान और कोचिंग सेंटर 11 अप्रैल तक बंद

Previous article

छोटे कद को लेकर सुर्खियों में रहे अजीम के नए फोटो से हड़कंप, जानिए पूरी सच्चाई

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured