September 29, 2021 4:30 am
featured यूपी

शामलीः 3 लुटेरी दुल्हन समेत 5 लोग गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

शामलीः 3 लुटेरी दुल्हन समेत 5 लोग गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

शामलीः कांधला थाना पुलिस ने महिलाओं की एक ऐसी गैंग का पर्दाफाश किया है जो लोगों को शादी का झांसा देकर ठगी का काम करता था। पीड़ितो की मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए लोग धोखे से शादी कर लोगों के लाखों रुपए ऐंठ लेते थे। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुल्हन पैसे लेकर फरार

दरअसल, शुक्रवार को पुलिस ने शादी करने और फिर लोगों को ठगी का शिकार बनाने वाली 3 दुल्हनों और दो लोगों को गिरफ्तार किया। केथानां क्षेत्र के डुडु खेड़ा गांव के रहने वाले दो युवकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ठगी करने वाली महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि पिछले 16 जून को करीब 1 लाख 50 हजार रुपए की नकदी लेकर दो युवकों ने शादी करायी थी। सुरेंद्र का आरोप है कि शादी के 15 दिन बाद ही जालसाज दुल्हन ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए घर में रखी नकदी और जेवरात लेकर फारर हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी का नाम मिताली है। साथ ही गिरफ्तार अन्य दो महिलाओं ने भी ऐसे ही परिवार के साथ धोखाधड़ी की थी।

Related posts

IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स में स्टीव स्मिथ की वापसी, उनादकट हुए बाहर

mahesh yadav

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने काूनन व्यवस्था पर उठाए सवाल, ममता सरकार कहा- बंगाल में संविधान की मर्यादाएं टूट रही

Aman Sharma

500 के नए नोटों की छपाई बढ़ाई गई हैः शक्तिकांत दास

Rahul srivastava