September 20, 2021 10:50 pm
Breaking News यूपी

JP Nadda in UP: भाजपा कार्यालय पहुंचे जेपी नड्डा, होगी बड़ी बैठक

भाजपा कार्यालय पहुंचे जेपी नड्डा, होगी बड़ी बैठक

लखनऊ: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं, जहां शनिवार को सबसे पहले उन्होंने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। जहां ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत सदस्यों को उन्होंने संबोधित किया। इस कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा भाजपा कार्यालय पहुंचे।

पार्टी मुख्यालय पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों के साथ उनकी एक विशेष मीटिंग होनी है। जिसमें संगठन से जुड़े पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे। इस बैठक में आने वाली यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा अपनी रणनीति बनाएगी। किस तरह से चुनावी मैदान में जीत दर्ज की जाए, इसके लिए जेपी नड्डा मंत्र देंगे। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी बीजेपी कार्यालय पहुंच चुके हैं।

इस बैठक को देखते हुए भाजपा के बड़े मंत्री पार्टी कार्यालय की तरफ पहुंच रहे हैं। कुछ देर में ही जेपी नड्डा सभी पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करना शुरू कर देंगे। इसके पहले जेपी नड्डा ने सभी जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया। उन्हें जनता के बीच सरकार की योजनाओं और संदेश को लेकर जाने की सलाह की। इतना ही नहीं, ऐसे लोग जो अभी तक सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं पा सके हैै, उन्हें भी इससे जोड़ने की बात कही गई।

Related posts

राशन की दुकान का प्रस्ताव करने पर भड़के ग्रामीण

kumari ashu

लोहिया: वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर कर्मचारियों का प्रदर्शन

sushil kumar

उप-राज्यपाल अनिल बैजल से मिले अरविंद केजरीवाल

Breaking News