January 27, 2022 7:59 pm
Breaking News यूपी

शॉप से कैशियर ने की लाखों की चोरी! एफआईआर दर्ज

Capture3 शॉप से कैशियर ने की लाखों की चोरी! एफआईआर दर्ज

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के एक प्रतिष्ठित व्यापारी के कैशियर दीपक धावरी ने ही उनके दुकान से चोरी की है। इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में आरोपित युवक को जेल भेज दिया गया है। युवक ही इस चोरी की चहुंओर चर्चा हो रही है।

मामला लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र का है। यहां कंचन स्वीट नाम से एक प्रतिष्ठित मिठाईयों की दुकान है। इस दुकान की मिठाईयों की खूबियों के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं। कंचन स्वीट्स के मालिक गुंजन तोलानी ने बताया कि उनकी शॉप पर कैशियर के रूप में दीपक धावरी को रखा गया था। वह इंदिरानगर के ही क्रांति नगर तकरोही का रहने वाला है। गुंजन तोलानी ने बताया कि उन्होंने दीपक धावरी को 16000 रूपए प्रतिमाह के वेतन पर कैशियर की जिम्मेदारी दी थी। दीपक का काम दुकान की खरीदारी का लेखोजोखा रखना था।

WhatsApp Image 2021 08 31 at 4.33.55 PM 1 शॉप से कैशियर ने की लाखों की चोरी! एफआईआर दर्ज
आरोपित युवक दीपक धावरी

गुंजन तोलानी ने बताया कि शॉप पर काम करने वाले दूसरे कर्मचारियों ने उन्हें सूचना दी कि दीपक धावरी गल्ले से पैसे चुराता है। उसकी लगातार आ रही शिकायतों को लेकर जब उससे पूछताछ की तो वह भड़क गया और अपने परिवारीजनों को बुला लिया और दबाव बनाने लगा कि पुलिस में शिकायत ना करें। इसके बाद कर्मचारियों ने बताया कि वह शॉप से पैसे चोरी कर उसको यूनियन बैंक के अकाउंट और पेटीएम वॉलेट में जमा करता था।

गुंजन तोलानी ने बताया कि उसकी लेनदेन का डाटा उसके अकाउंट से निकाला जा सकता है। उन्होंने बताया कि दीपक धावरी ने कुछ ही दिनों में ढाई लाख के करीब रूपए बैंकों में जमा किया है। जबकि उसकी सैलरी 16000 रूपए प्रतिमाह ही थी। उन्होंने बताया कि वह गल्ले से चोरी करके बगल में ही प्रदीप कुमार मिश्रा के जरिए पैसे अपने अकाउंट में जमा करता था। गुजन तोलानी की शिकायत पर पुलिस ने तहरीर दर्ज कर ली है।

WhatsApp Image 2021 08 31 at 4.33.55 PM शॉप से कैशियर ने की लाखों की चोरी! एफआईआर दर्ज
आरोपी युवक दीपक धावरी
होगी रिकवरी

पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपित युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित युवक से पैसों की रिकवरी कराई जाएगी। साथ ही उसे कड़ी सजा भी दी जाएगी। गुंजन तोलानी ने कहा कि उनके विश्वास को झटका लगा है। ऐसे लोगों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

Related posts

Gorakhpur: महामहिम के आगमन को लेकर तैयारियां तेज, बनेंगे 6 हेलीपैड

Aditya Mishra

एक मार्च से इन बदलावों के साथ पूरी तरह खुलेगा इलाहाबाद हाईकोर्ट

Shailendra Singh

जानें मुलायम सिंह यादव का ‘हर बूथ पर यूथ’ अभियान की ये ख़ास बातें

Kalpana Chauhan