January 29, 2022 7:48 am
featured करियर

26 सितंबर को होगी राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज प्रवक्ता भर्ती परीक्षा, जाने क्या है एडमिट कार्ड की तारीख

हज 26 सितंबर को होगी राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज प्रवक्ता भर्ती परीक्षा, जाने क्या है एडमिट कार्ड की तारीख

उत्तर प्रदेश के लोक सेवा आयोग की ओर से राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज प्रवक्ता भर्ती परीक्षा 26 सितंबर को होने जा रही है। यह प्रारंभिक परिक्षा प्रवक्ता की भर्ती के लिए होने जा रही है। इस परीक्षा के बाद सफल अभ्यार्थियों को प्रवक्ता भर्ती की मुख्य परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा। हालांकि अभी तक इस परीक्षा का कोई शेड्यूल त्यार नहीं किया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इस परीक्षा के लिए जल्द ही एडमिट कार्ट जारी करने का फैसला लिया है।

802179 uppsc 26 सितंबर को होगी राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज प्रवक्ता भर्ती परीक्षा, जाने क्या है एडमिट कार्ड की तारीख

बता दें कि पहले इस परीक्षा की तारीख 19 सितंबर रखी गई थी। लेकिन उसके बाद इसकी तारीख मे बदलाव किए गए और इसकी डेट 26 सिंतबर निर्धारित की गई। इसको लेकर 4 अगस्त को यूपीपीएससी ने एक नोटिफिकेशन भी जारी किया था। रजिस्चेशन करने वाले अभ्यार्थियों के लिए यूपीपीएससी प्रवक्ता भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ट आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जल्द जारी हांगे।

uppsc 5271299 835x547 m 26 सितंबर को होगी राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज प्रवक्ता भर्ती परीक्षा, जाने क्या है एडमिट कार्ड की तारीख

वहीं आयोग ने असिस्टैंड इंजीनियर और अन्य पदों की 281 खाली पड़ी जगहों के लिए भी आवेदन मांगे हैं। इसमें जो भी अभ्यार्थी आवेदन करने की इच्छा रखते हैं। वह यूपीपीएससी की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर 13 सितंबर से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इसके आवेदन शुल्क की फीस जमा करने की आखरी तारीख 10 सितंबर है। वहीं आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 13 सितंबर है।

Related posts

कांग्रेस से बागी हुए संदीप दीक्षित, कहा जमीनी नहीं रही है पार्टी

Rahul srivastava

अमेरिका ने माना भारत की शक्ति का लोहा, मैगजीन में दिया छठा स्थान

shipra saxena

सूरत में प्रवासी मजदूरों ने बरसाए पुलिस पर पत्थर, घर जाना चाहते मजबूर

Rani Naqvi