featured देश

टेस्ट मैचः बारिश के चलते रुका मैच,कोहली और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर

क्रीज पर कोहली टेस्ट मैचः बारिश के चलते रुका मैच,कोहली और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर

टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। आपको बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज जारी है। गौरतलब है कि मैच टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 6.3 ओवर में 2 विकेट गंवा कर 11 रन बना लिए हैं।

 

क्रीज पर कोहली टेस्ट मैचः बारिश के चलते रुका मैच,कोहली और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर
टेस्ट मैचः बारिश के चलते रुका मैच,कोहली और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर

विराट कोहली 1 रन पर और चेतेश्वर पुजारा 1 रन पर क्रीज पर हैं

विराट कोहली 1 रन पर और चेतेश्वर पुजारा 1 रन पर क्रीज पर हैं। हालांकि बारिश के चलते मैच रुका हुआ है।और मैदान पर कवर्स बिछा दिए गए हैं।आपको बता दें कि टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही है।मैच के पहले ही ओवर में जेम्स एंडरसन गेंद पर मुरली विजय आउट हो गए है। मुरली जब आउट हुए तो उस समय टीम इंडिया और विजय का खाता भी नहीं खुला था।

जेम्स एंडरसन ने लोकेश राहुल को भी पवेलियन भेज दिया

सातवें ओवर में जेम्स एंडरसन ने लोकेश राहुल को भी पवेलियन भेज दिया।लोकेश राहुल 8 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन रहुल ने 14 गेंदों की पारी में 2 चौके जड़ दिए। मालूम हो कि इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।पहले टेस्ट मैच से भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं।शिखर धवन और उमेश यादव की जगह चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को शामिल किया गया है।

दौनों  टीमों मे बदलाव किया गया है पहले मैच की अपेक्षा –

इंडिया टीम-पहले टेस्ट मैच से भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हुए हैं।शिखर धवन और उमेश यादव की जगह चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को शामिल किया गया है।

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 31 रन से हारा

इंग्लैंड टीम- की तरफ से ओली पोप, टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे। उन्हें डेविड मलान के स्थान पर लिया गया है। अदालती कार्रवाई के कारण टीम से बाहर होने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स को टीम में रखा गया है

महेश कुमार यदुवंशी 

Related posts

कबूतर को बिना टिकट सफर कराना कंडक्टर को पड़ा मंहगा, कार्रवाई की मांग

Rani Naqvi

अवमानना मामला: SC ने प्रशांत भूषण पर लगाया 1 रुपये का जुर्माना

Samar Khan

उत्तराखंड चुनावः भाजपा कांग्रेस ने महिलाओं को दिए 20 फीसदी से कम सीट

Rahul srivastava