Breaking News featured खेल

टी-20 सीरीज : आखिरी निर्णायक मैच में बारिश डाल सकती है बाधा

image 597669151eadd 1 टी-20 सीरीज : आखिरी निर्णायक मैच में बारिश डाल सकती है बाधा

तिरुवंतपुरम। भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही टी-20 सीरीज के कल होने वाले निर्णायक मैच में दोनों टीम जीत सुनिश्चित करने के लिए मैदान में उतरेगी। बता दें कि पहले मुकाबले में भारत के हाथों 53 रन से हारने के बाद न्यूजीलैंड ने राजकोट में हुए दूसरे मैच में भारत पर दिलचस्प जीत दर्ज करते हुए सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया था। इसके बाद इस सीरीज का आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए जीतने के साथ-साथ अपनी रैंकिंग में सुधार करने के लिए भी काफी महत्वपूर्ण हो गया।

image 597669151eadd 1 टी-20 सीरीज : आखिरी निर्णायक मैच में बारिश डाल सकती है बाधा

आपको बता दें कि केरल में 29 साल बाद किसी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का मैच हो रहा है। इससे पहले साल 1988 में विवियन रिचर्ड्स वाली वेस्टइंडीज ने तिरुवंतपुरम के यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था। कैरेबिआई टीम ने उस वक्त भारत को नौ विकेट से धूल चटाई थी। केरल लगभग तीन दशक बाद किसी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी करने जा रहा है। इस बार मैच केरल की राजधानी के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेले जाने वाला पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले इस मैदान में साल 2015 में आयोजित किए गए राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन समाहरों किया गया था, उस समय स्टेडियम में 50 हजार दर्शक जमा हुए थे। वहीं मिली जानकारी के ंमुताबिक तीसरे टी-20 मैच में बारिश बाधा बन सकती है। हालांकि केरल क्रिकेट संघ के सचिव जयेश जॉर्ज के मुताबिक अगर बारिश की वजह से मैच को रोका गया तो बारिश खत्म होने के मात्र 10 मिनट के भीतर मैदान फिर से खेल शुरू करने के लिए तैयार कर लिया जाएगा।

Related posts

जानिए 5 अगस्त को पीएम मोदी अयोध्या में क्या-क्या करेंगे?

Mamta Gautam

पीएम मोदी ने जंगल सफारी कार्यक्रम का किया शुभारंभ

Rahul srivastava

आगामी गठबंधन को लेकर मायावती ने बुलाई बैठक, बीजेपी को रोकना लक्ष्य

lucknow bureua