Breaking News featured दुनिया देश

भारत ने की भूकंप की भविष्यवाणी, पाकिस्तान में जारी हुआ अलर्ट

439858 india pak flag भारत ने की भूकंप की भविष्यवाणी, पाकिस्तान में जारी हुआ अलर्ट

इस्लामाबाद। भारत की एक भविष्यावाणी से पाकिस्तान इतना डर गया है कि उसने अपने देश में अलर्ट जारी कर दिया है। आपको बता दें कि भारत में यू तो सरकार के किसी भी काम को लेकर या फिर चुनाव से जुडी भविष्यावाणी होती रही है, जिन पर भारत सरकार ध्यान नहीं देती। लेकिन एक भारतीय ज्योतिष की भविष्यवाणी को पाकिस्तानी सरकार ने सच समझ लिया है। 439858 india pak flag भारत ने की भूकंप की भविष्यवाणी, पाकिस्तान में जारी हुआ अलर्ट

पाकिस्तान मे इस भविष्यवाणी के बाद आलम ये है कि वहां की आईएसआई और भूकंप पुनर्वास और पुनर्निमार्ण प्राधिकरण इसे लेकर सतर्क हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक बाबू कलियत नाम के एक व्यक्ति ने भविष्यवाणी करते हुए पीएम मोदी को पत्र लिखा था कि इस साल के अंत में बड़े भूकंप और सुनामी के आने की आशंका है। उसने दावा करते हुए कहा था कि हिंद महासागर में भीषण भूकंप आएगा, जिसकी चपेट में 7 एशियाई देश आएंगे जिनमें भारत और पाकिस्तान शामिल हैं। हालांकि पीएमओं ने इस कोरी अफवाह करार दिया  है, लेकिन पाकिस्तान में इस भविष्यवाणी के बाद हड़कंप मच गया है।

 

पाक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तानी सरकार ने संभावित डर से निपटने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पाक की टॉप खुफिया एजेंसी ने भूकंप पुनर्वास और पुनर्निर्माण प्राधिकरण को इस भविष्यवाणी के आधार पर सतर्क किया है।इस पूरे मामले में जुड़ा एक लेटर भी सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें संबंधित विभागों को तुरंत स्टैंडर्ड ऑपरेशन प्रॉसीजर का पालन करने के लिए कहा गया है। आईएसआई द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि भविष्य में हिंद महासागर में भीषण भूकंप की आशंका है और ऐसे में सतर्क रहने की जरूरत है।

Related posts

अब पिंक बॉल से भारतीय टीम करेगी ट्रेनिंग

Trinath Mishra

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान शुरू

Srishti vishwakarma

नितिन गडकरी ने राजमार्गों के आसपास पेड़ लगाने और रखरखाव करने का आग्रह किया

bharatkhabar