featured देश

गुजारत के सीएम विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा, अगले साल होने है विधानसभा चुनाव

vijay rupani pti sixteen nine min गुजारत के सीएम विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा, अगले साल होने है विधानसभा चुनाव

गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है जिससे पहले ही वहां की सत्ता गर्मा गई है। बता दें कि गुजरात के मुख्य मंत्री विजय रूपाणा ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। गुजरात में विधानसभा चुनाव का तैयारी शुरू कर दी गई है। जिसकी शुरूआत विजय रूपाणी के इस्तीफे से हुई। विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद अब उनके उत्तराधिकारी के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं।

बता दें कि इस्तीफा देने के बाद रूपाणी ने कहा कि मैने जितने वक्त भी सीएम पद पर रहकर काम किया है। उसमें मुझे प्रधानमंत्री का सहयोग मिलता रहा है। मैं भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं। मैं सिर्फ पार्टी का कार्यकर्ता था लेकिन पार्टी में मुझे सीएम पद से नवाजा गया। मेरे कार्यकाल में पीएम नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन मिला। जिसमें गुजरात का विकास हुआ, और पीएम के मार्ग दर्शन पर गुजरात ने नए आायाम को छुआ।

वहीं रूपाणी ने आगे जेपी नड्डा को लेकर कहा कि उनका मार्गदर्शन भी मेरे लिए अभूतपूर्व रहा। अब मुझे पार्टी में जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी में उसका तहे दिल से स्वागत करूंगा। हम पद नहीं जिम्मेदारी कहते हैं। पद फायदे के लिए होता है और जिम्मेदारी निभाने  के लिए होती है।

रुपाणी ने कहा कि जेपी नड्‌डा जी का भी मार्गदर्शन मेरे लिए अभूतपूर्व रहा है. अब मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी मैं उसका निर्वहन करूंगा. हम पद नहीं जिम्मेदारी कहते हैं. मुझे जो जिम्मेदारी मिली थी वह मैंने पूरी की है. हम प्रदेश के चुनाव नरेंद्र मोदी की अगुवाई में लड़ते हैं और 2022 का चुनाव भी उन्हीं की अगुवाई में लड़ा जाएगा।

Related posts

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक और शव बिजली के खंभे से लटका मिला, CID करेगी जांच

Rani Naqvi

Cannes Film Festival-शादी के तुरंत बाद सोनम कपूर जायेगी यहां

mohini kushwaha

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने दी चुनाव आयोग को चुनौती!

kumari ashu