featured दुनिया

अचानक से शराब को हलाल क्यों बता रहे मुस्लिम धर्म गुरू?

molana 1 अचानक से शराब को हलाल क्यों बता रहे मुस्लिम धर्म गुरू?

रमजान के पाक महीनें में एक मौलवी साहब शराब को हलाल बता कर फंस गये। जैसे ही उनके इस कांड की खबर अन्य मुस्लिम उलेमाओं को मिली वैसे ही वो भड़क उठे ष फिर क्या था उनके इस कांड के चर्चे देश ही नहीं दुनिया में भी होने लगे।

sharb 2 अचानक से शराब को हलाल क्यों बता रहे मुस्लिम धर्म गुरू?
आपको बता दें पाकिस्तान के मुफ्ती अब्दुल कवि ने एक इंटरव्यू में कहा कि ऐल्कोहॉल को मिनरल्स, जैसे कि स्पिरिट, पेट्रोकेमिकल्स और अन्य तत्वों से बनाया जाता है, लिहाजा इसे हलाल की संज्ञा दी जानी चाहिए


दरअसल मुफ्ती साहब ने ये बयान उस सवाल पर दिया जो रिपोर्टर ने उनसे सऊदी अरब में एक मौलवी द्वारा जारी किए गए फतवा के संबंध में पूछा गया था, जिसमें कहा गया था कि जिन पेय पदार्थों में 40 फीसदी से कम ऐल्कोहॉल होता है उन्हें पीने की मंजूरी दे दी जानी चाहिए या उसे हलाल करार दिया जाना चाहिए।

जैसे ही पाकिस्तानी मुफ्ती की खबर अन्य मुस्लिम उलेमाओं को मिली वैसे ही वो उन पर भड़ उठे।और कहने लगे अगर साफ पानी में एक बूंद शराब भी डाल दी जाए तो वह अशुद्ध हो जाएगा और सभी उलेमाओं की राय इस पर एक जैसी है।
आपको बता दें मुफ्ती अब्दुल कवि के किस्से पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच के साथ भी खूब वायरल हुए थे। जिसके बाद कंदील बलोच की हत्या कर दी गई थी।

https://www.bharatkhabar.com/in-view-of-the-corona-crisis-india-became-tough-on-foreigners-63-thousand-people-stopped-at-indian-ports/
अब एक बार फिर से मुफ्ती अब्दुल अपने शराब वाले बयान की वजह से खबरों में आ गये हैं।जैसे ही उनका बयान वायरल हुआ वैसे ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

Related posts

पुडुचेरीःविधानसभा अध्यक्ष ने उपराज्यपाल द्वारा मनोनीत विधायकों को विधानसभा में घुसने से रोका

mahesh yadav

सीएम के खिलाफ तेजस्वी खोलेंगे मोर्चा, ‘जनादेश अपमान यात्रा’ का होगा आरंभ

Pradeep sharma

पूरी तरह से नहीं लगेगा सिंगर यूज प्लास्टिक पर बैन, जाने क्या है वजह

Rani Naqvi