September 22, 2021 10:00 pm
देश मनोरंजन

सुशांत केस को लेकर बोली कंगना, फांसी लगा लूँ तो खुदकुशी नहीं

सुशांत केस

सुशांत केस को लेकर कंगना रनौत पहले से ही मुखर होकर बोल रही है। इस मामलें को लेकर पहले ही कई लोगों के नाम ले चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वह किसी भी मुद्दे पर मुखर होकर बोलती है। कंगना रनौत बॉलीवुड के उन लोगों में से हैं जो किसी भी मामले पर अपनी राय रखने में रुचि दिखाते हैं। जिसको लेकर कंगना रनौत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। सुशांत खुदकुशी के बहाने कंगना रनौत ने कहा है कि अगर वह अपने घर में फांसी पर लटकी पाई जाए तो इसका मतलब यह नहीं कि उन्होंने सुसाइड किया है। कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी शख्सियत है जो जरूरत पड़ने पर अपने मन की बात कहती है। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में भी कंगना रनौत लगातार बयान बाजी कर रही है पहले भी कई मामलों में कंगना रनौत खुलकर बोल चुकी है। उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में भी अलग-अलग मामलों में कई लोगों के नामों के खुलासे किए हैं साथ ही सुशांत मामले में भी कंगना रनौत ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत के करियर को तबाह करने का आरोप लगाया है। और बॉलीवुड में बहुत सारे लोग इस प्रकार का कार्य कर रहे हैं उसके बारे में भी खुलकर बताया है।

सुशांत केस में तेजी से चल रही जांच

आपको बता दें कि सुशांत केस में जांच तेजी से चल रही है। सुशांत मामलें में चल रही जांच में बताया गया है सुशांत के सुसाइड से 1 दिन पहले एक पार्टी रखी गई थी जिसमें एक राजनेता का बेटा भी शामिल हुआ था। मीडिया ने भी इस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं कंगना ने उस राजनेता के बेटे का नाम लिया है और कहा है कि भले ही सभी को नाम पता हो लेकिन किसी में भी इसके बारे में कहने की हिम्मत नहीं है।

कंगना की टीम ने भी किया ट्वीट

कंगना रनौत की टीम ने भी एक ट्वीट क्या था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि हर कोई जानता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम के सबसे अच्छे बेटे, जिसे प्यार से बेबी पेंग्विन कहा जाता है, कंगना भी कह रही है कि अगर मैं अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकती मिलती हूं तो यह खुदकुशी नहीं है

रिया के खिलाफ इन धाराओं में मामला दर्ज

बता दें कि इस मामले में पहले ही मुंबई पुलिस जांच कर रही थी और इसके बाद सुशांत के पिता के. के सिंह ने पटना में भी रिया के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर दी। जिसमें अब बिहार पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिहार पुलिस जांच को चलते पहले ही मुंबई चली गई है और मामले में तेजी के साथ जांच कर रही है। आपको बता दें कि सुशांत के पिता के. के सिंह ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया है साथ ही रिया के परिवार के 6 सदस्य के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई है।

सुशांत पर लगाया षड्यंत्र का आरोप

सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि रिया ने षड्यंत्र के तहत उनके बेटे के साथ धोखाधड़ी और बेईमानी की है और उसे काफी समय तक अपने कब्जे में रखा था। साथ ही आर्थिक लाभ के लिए मेरे बेटे पर दबाव बनाकर उसका इस्तेमाल किया और उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।

डीजीपी: सबूत मिलने पर रिया को खोज निकालेंगे

मामलें को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है की सबूत मिल जाने पर किसी को भी नहीं छोड़ा जायेगा। रिया कहीं पर भी छुप जाये उन्हें ढूंढ निकालेंगे। साथ ही बिहार पुलिस के डीजीपी ने कहा है कि दाल में कुछ काला है। सुशांत का जाना इतना आसान नहीं है। हम इतनी आसानी से इस केस को नहीं जाने देंगे। इस मामले में चाहे जितने लोग हो जो भी हो उन सब को जेल भेजकर रहेंगे। सच्चाई को सामने लेकर रहेंगे।

Related posts

रामनगरी में सीएम योगी की दीपावली, जाने पूरे कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा

piyush shukla

बीजापुर में सात खूंखार नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

Trinath Mishra

शीना बोरा हत्याकांड आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की जेल में हालत गंभीर, हॉस्पिटल में भर्ती

rituraj