featured खेल

महेंद्र सिंह धोनी अभी आईपीएल से नहीं लेंगे सन्यास, आईपीएल 2022 में खेलने के संकेत दिए

जानिए CSK के लिए कब तक IPL खेलते रहेंगे धोनी, फ्रेंचाइजी की तरफ से आया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आईपीएल के एक और सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए खेलना जारी रखेंगे। साथ ही धोनी के प्रशंसक उन्हें अगले साल चेन्नई में ‘फेयरवेल गेम’ में देख सकेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के 2022 में मेगा नीलामी के बाद एक बड़े संक्रमण चरण से गुजरने की संभावना है और ऐसी अटकलें हैं कि एमएस धोनी पीली जर्सी में दिखाई देंगे या नहीं। ये देखना होगा।

महेंद्र सिंह धोनी ने एक वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, “जब विदाई की बात आएगी, तब भी आप आ सकते हैं और मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं और यह मेरी विदाई का खेल हो सकता है। आपको मुझे विदाई देने का मौका मिलेगा। उम्मीद है, हम चेन्नई आएंगे और अपना आखिरी मैच खेलेंगे। वहां पर हम और प्रशंसकों से भी मिल सकते हैं।”

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी ने बीते वर्ष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। धोनी साल 2019 के बाद से चेन्नई में नहीं खेले हैं। कैश-रिच लीग का 2020 सीजन यूएई में आयोजित हुआ था और सीएसके ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में मुकाबले खेले थे। इससे पहले मुंबई को कोरोना महामारी के कारण हट गई थी। इसके अलावा बीते वर्ष 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए धोनी ने कहा कि, “इससे बेहतर दिन 15 अगस्त नहीं हो सकता।”

चेन्नई सुपर किंग्स की क्षमता के बारे में बात करते हुए, धोनी ने कहा कि, “हम इसे यथासंभव सामान्य रखने की कोशिश करते हैं। हम पर्याप्त नींद लेकर अच्छी तैयारी करने की कोशिश करते हैं और हम जिस विपक्ष के खिलाफ खेल रहे हैं, उसके लिए तैयारी करते हैं।” इसके अलावा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार चैंपियन रह चुकी है।

Related posts

Kumbh 2021: आज से शुरू हुआ दूसरा शाही स्नान, 13 अखाड़ों के संत लगा रहे डुबकी

Saurabh

PGI की स्टडी में दावा: कोरोना संक्रमित मरीजों में हुई इस बात की पुष्टि…

Shailendra Singh

केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने जारी की CBSC बोर्ड की परीक्षा डेट शीट, जानें कैसे करें डाउनलोड

Aman Sharma