January 21, 2022 9:22 pm
featured खेल

जसप्रीत बुमराह होंगे टीम इंडिया के उपकप्तान, चयनकर्ता सबा करीम ने कहा- रिषभ पंत को चुने जाने की थी उम्मीद

navbharat times 2 जसप्रीत बुमराह होंगे टीम इंडिया के उपकप्तान, चयनकर्ता सबा करीम ने कहा- रिषभ पंत को चुने जाने की थी उम्मीद

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को इस वनडे सीरीज के लिए नए उपकप्तान की भी घोषणा की है। इसमें नए उपकप्तान की तौर पर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को टीम का उपकप्तान नियुक्त किया गया। इस बात से पूर्व चयनकर्ता और विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम हैरान हैं।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण केएल राहुल को टीम की कप्तानी सौंपी गई, जो इससे पहले टीम के उपकप्तान थे। इसके बाद नए उपकप्तान की घोषणा की।

मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने 31 दिसंबर को कहा कि बुमराह के लिए नेतृत्व समूह का हिस्सा बनने और सीखने का यह एक अच्छा अवसर होगा, क्योंकि वे भविष्य में नेतृत्व की भूमिकाओं के लिए कुछ खिलाड़ियों को तैयार करना चाहते हैं।

हालांकि, सबा करीम ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि रिषभ पंत को उपकप्तान की भूमिका के लिए चुना जाएगा, क्योंकि वे इस रेस में आगे थे। इंडिया न्यूज से बात करते हुए करीम ने कहा, “मैं बेहद हैरान था, मुझे उम्मीद नहीं थी कि जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया जाएगा।”

ये भी पढ़ें :-

बिहार: NMCH के 17 जूनियर डॉक्टर कोरोना संक्रमित, एंटीजन टेस्ट में पाए गए थे पॉजिटिव

Related posts

आचार संहिता के कारण बीच रास्ते में ही रूकी हनुमान की सबसे बड़ी मूर्ति

lucknow bureua

ममता बनर्जी के ‘गृहयुध्द’ वाले बयान ने बढ़ाई कांग्रेस की दिक्कतें !

mohini kushwaha

कोरोना से दिवंगत माता-पिता के बच्चों को मिला मुख्यमंत्री का सहारा

Shailendra Singh