February 4, 2023 8:46 am
featured खेल

बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे हुआ रद्द, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज

Sports 1 बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे हुआ रद्द, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज

 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला गया तीसरा वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है ।

यह भी पढ़े

आ गए जिओ के सस्ते प्लान, फ्री कॉलिंग और डाटा समेत मिलेंगी कई सुविधाएं

 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 47.3 ओवर में 219 के स्कोर पर सिमट गई। वॉशिंगटन सुंदर (51) ने अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि श्रेयस अय्यर ने 49 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 104 रन बना लिए थे। इसके बाद बारिश के कारण खेल संभव नहीं हो पाया। दूसरा वनडे भी बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था। न्यूजीलैंड ने सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली है।

Sports 1 बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे हुआ रद्द, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज Sports 2 बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे हुआ रद्द, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज Sports बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड का तीसरा वनडे हुआ रद्द, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती सीरीज

आपको बता दें कि इस मैच में अगर दो ओवर और हो गए होते तो न्यूजीलैंड की टीम जीत जाती। किसी भी वनडे मैच में फैसला होने के लिए दोनों पारियों में कम से कम 20-20 ओवर का खेल होना जरूरी है। तीसरे वनडे में खेल रोके जाने के समय कीवी टीम डकवर्थ लुईस नियम के तहत 50 रन आगे थी । लेकिन 20 ओवर पूरे नहीं होने के कारण नतीजा सामने नहीं आया।

दोनों टीमों के खिलाड़ी

भारतः शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और यजुवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंडः फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), डेरिल मिचेल, टॉम लैथम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउदी और लॉकी फर्ग्युसन।

Related posts

राजस्थान: नड्डा के स्वागत में BJP में दिखी एकजुटता, मंच पर एकसाथ नजर आए पुनिया और वसुंधरा

Sachin Mishra

कैब में उठे बगावतों के सूर, सौरभ गांगुली को देना पड़ सकता है इस्तीफा

Breaking News

पर्यटन व्यवसायियों के चेहरों पर लौटी रौनक, लंबे समय बाद काफी संख्या में पहुंचे सैलानी

Neetu Rajbhar