BSP सुप्रीमों मायावती ने की प्रेस कांफ्रेस, कहा दलित वर्ग के लोगों पर दिल से नाज है, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने आज लखनऊ स्थिति आवास पर प्रेस कांफ्रेस की, मायावती ने आगामी यूपी चुनाव और मानसून सत्र को लेकर कई बाते कही। साथ ही बीजेपी सहित सभी पार्टियों पर कई सवाल भी दागे। मायावती ने कहा यूपी विधानसभा चुनाव में हमारा जीतना तय है।

प्रेस कांफ्रेस की मुख्य बातें
  • दलित वर्ग ने हमारा साथ नहीं छोड़ा
  • दलित वर्ग के लोगों पर दिल से नाज है
  • ब्राह्मणों को बीजेपी ने गुमराह किया
  • ब्राह्मणों के लिए हम सम्मेलन करेंगे
  • 2022 में हम सरकार बनाएंगे
  • हमारी सीटें कम आई पर वोट प्रतिशत सपा से ज्यादा
ब्राह्मण किसी के बहकावें में न आए-मायावती

मायावती ने सपा पर तंज कसते हुए कहा पिछले चुनाव में हमारी सीटें कुछ कम थी पर वोट प्रतिशत सपा से ज्यादा था। अब हम ब्राह्मण समाज के साथ संवाद शुरू कर रहे है। छह जिलों में ब्राह्मण का सम्मेलन किया जाएगा। ब्राह्मण समाज के लोग बीजेपी के बहकामें आ गए। ब्राह्मण समाज के लोगों को दलितों की तरह बहकावें में नहीं आना चाहिए।

योगी सरकार में  हो रहा उत्पीड़न-मायावती

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा इस सरकार ने लोगों का उत्पीड़न किया है। अब समय आ गया है कि दलितों के साथ ब्राह्मण समाज भी बीएसपी के साथ आए। ब्राह्मण को बीजेपी ने गुमराह किया है। और दलितों को बीजेपी ने खिचड़ी खिलाई है। अब हम ब्राह्मण के लिए सम्मेलन शुरू करने जा रहे है। इसकी शुरूआत 23 जुलाई को अयोध्या से होगी।

ब्राह्मण के लिए करेंगे सम्मेलन-मायावती

2007 की तरह सतीश चंद्र मिश्रा की अगुवाई में 23 जुलाई से ब्राह्मण का सम्मेलन शुरू होगा। इस सम्मेलन की शुरुआत अयोध्या से की जाएगी। 2022 में हम दोबारा सरकार बनाएंगे। मायावती ने कहा 2022 में हमारा आना तय है।

दलितों पर दिल से नाज है-मायावती

हमें अपने दलित लोगों पर दिल से नाज है। इन्होने हमारा साथ नहीं छोड़ा। ब्राह्मण भी दलितों की तरह गुमराह नहीं होना है। अब लोग बीजेपी को कितना समय देंगे और बीजेपी को और कितने मौके देंगे।

कांग्रेस-बीजेपी ने गुमराह किया-मायावाती

कांग्रेस और बीजेपी ने लोगों को गुमराह किया। बीजेपी को और कितना चेक किया जाएगा। दलित वर्ग के लोग किसी के बहकावें में नहीं आते। अब ब्रामहणों को भी किसी के बहकावें नहीं आना चाहिए। 2022 में बहुजन समाज वादी पार्टी की सरकार आना तय है।

Good News: मेरठ वालों को जल्द मिलेगा रैपिड रेल में सफर करने का मौका

Previous article

ब्‍लॉक प्रमुखों के शपथ ग्रहण के लिए सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.