January 28, 2022 10:16 am
featured खेल

IND-ENG: चौथे टेस्ट मैच में भारत की शुरुआत खराब, 54 रन के स्कोर पर गिरे 3 विकेट

85860346 IND-ENG: चौथे टेस्ट मैच में भारत की शुरुआत खराब, 54 रन के स्कोर पर गिरे 3 विकेट

लंदन के द ओवल में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में भारत की शुरुआत खराब चल रही है। 54 रन में भारत के 3 विकेट गिर चुके हैं।

54 रन के स्कोर पर गिरे 3 विकेट

लंदन के द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में इंग्लिश कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है। भारतीय टीम पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी है। लेकिन आज भी भारतीय बल्लेबाज कुछ खास रंग जमाते नजर नहीं आ रहे हैं। भारत की हालत खराब चल रही है। 54 रन तक भारत के 3 विकेट गिर चुके हैं। चेतेश्वर पुजारा को जेम्स एंडरसन ने पैवेलियन भेज दिया है। पुजारा ने 31 गेंदों का सामना किया।

भारत ने 15 ओवर में 2 विकेट खोकर 32 रन बनाए थे। केएल राहुल 17 रन बनाकर lbw आउट हुए।  रॉबिन्सन ने केएल राहुल को शिकार बनाया। राहुल ने DRS भी लिया लेकिन विफल रहे। राहुल ने 44 गेंदों का सामना किया और 3 चौके लगाए। भारत का 12वें ओवर तक एक विकेट गिर चुका था। तब तक टीम का स्कोर 28 रन था।

आपको बता दें कि आज भी रविचंद्रन अश्विन को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया। कप्तान विराट कोहली चार तेज़ गेंदबाजों और एक स्पिनर के साथ मैदान में उतरे हैं। वहीं मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा आज भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर को मौका मिला है। इंग्लैंड की टीम में क्रिस वोक्स और ओली पोप की वापसी हुई है। इन दोनों को जोस बटलर और सैम कर्रन की जगह टीम में शामिल किया गया है।

Related posts

IAS स्टिंग मामलाः चैनल के CEO उमेश शर्मा की जेल से रिहाई,पुलिस ने भेजा रांची

mahesh yadav

सीएम रावत ने कावंड यात्रा को लेकर की तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात

Rani Naqvi

कारगिल विजय दिवसः पीएम मोदी, सीएम योगी समेत इन दिग्गजों ने दी श्रद्धाजंलि

Shailendra Singh