featured क्राइम अलर्ट राज्य

तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचला, तीन बुजुर्ग महिलाओ की मौत, तीन की हालत गंभीर

KISAN तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचला, तीन बुजुर्ग महिलाओ की मौत, तीन की हालत गंभीर

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचल दिया है। डिवाइडर पर बैठी महिला किसानो के ऊपर ट्रक चढ़ गया।। जिसमें तीन बुजुर्ग महिलाओ की मौत हो गई। वहीं तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। 2 की मौके पर ही मौत हो गई। एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला किसान घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी अचनाक एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिलाओं को रोंद दिया।

KISAN MAHIMA तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचला, तीन बुजुर्ग महिलाओ की मौत, तीन की हालत गंभीर

बता दें कि जिन महिलाओं पर ट्रक चढ़ा वह सभी किसान आंदोलन में शामिल थी। महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की रहने वाली बताई जा रही है। घटना झज्जर रोड पर फ्लाईओवर के नीचे हुई। तेज रफ्तार ट्रक में डस्ट भरा हुआ था। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

24 08 2021 kisanprotest 21956207 122828205 तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचला, तीन बुजुर्ग महिलाओ की मौत, तीन की हालत गंभीर

वहीं किसान आंदोलनकारी महिलाएं रोटेशन के तहत वापिस घर जा रही थी। महिलाओं तो ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन जाना था। पुलिस मौके पर कर रही जांच। बतचा दें कि पिछले दिनों योगी सरकार में राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे ने किसानों पर चढ़ा दी थी। जिसको लेकर राजनीति काफी गर्मा गई था। वहीं किसान आंदोलन शुरू होने से लेकर अब तक किसानों की मौत का सिलसिला जारी है।

Related posts

मोदी सरकार माल्या पर स्थिति स्पष्ट करे: केजरीवाल

bharatkhabar

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री ने पुलिस स्मृति परेड में शहीदों को पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी

mahesh yadav

एवरग्रीन रहता हैं इन साड़ियों का स्वैग, अगर आपने अभी तक नहीं की ट्राई तो एक बार जरुर करें।

mohini kushwaha