featured राज्य

मोदी सरकार में प्रचार फूल विकास गुल, बीजेपी का चिन्ह “लौटस न रहकर लूट अस” हो गया- कांग्रेस

HIMACHAL मोदी सरकार में प्रचार फूल विकास गुल, बीजेपी का चिन्ह "लौटस न रहकर लूट अस" हो गया- कांग्रेस

हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा सीट और एक लोकसभा सीट के लिए प्रचार थम गया है। ऐसे में प्रचार के आखिरी दिन दोनों दल ताबड़तोड़ प्रचार में जुटे है। कांग्रेस सहप्रभारी ने शिमला में बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उनका कहना है कि बीजेपी के राज में जनता महँगाई, बेरोजगारी से परेशान है ओर यह चुनाव बीजेपी व जनता के बीच है। कांग्रेस चारों सीटों पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी। मुख्यमंत्री हवाई प्रवास पर रहते है। उनको पता नही है कि सड़कों में गड्ढे है या गड्डो में सड़क है। भाजपा नेताओं को भाषा की मर्यादा नही है। भाजपा राज में प्रचार फुल विकास गुल है। कांग्रेस चारों सीट जीत रही है। मोदी सरकार महँगाई की सौगात जुमलों की बरसात होती रही है। पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान पर है। मंत्री सुरेश भारद्वाज ठेकेदारों को धमका रहे है व अभी से भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के बात कह रहे है।

HIMACHAL 2 मोदी सरकार में प्रचार फूल विकास गुल, बीजेपी का चिन्ह "लौटस न रहकर लूट अस" हो गया- कांग्रेस

कांग्रेस हिमाचल सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि चुनाव प्रचार आज थम जाएगा। उन्होंने कहा कि यह असाधारण चुनाव है जिसमे कांग्रेस को अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। यह चुनाव जनता और बीजेपी का है। चारों सीटों में कांग्रेस जीत हासिल करेगी। भाजपा की जमानत इसमे जब्त होने वाली है मुख्यमंत्री ने भी अपनी हार स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनावों में जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाने का प्रयास किया गया है। प्रतिभा सिंह कोमजबूर उम्मीदवार कहा गया जो महिला समाज का अपमान है। भाजपा को चलाने वाले आरएसएस में कहीं कोई पदाधिकारी नही है।

BJP 3 मोदी सरकार में प्रचार फूल विकास गुल, बीजेपी का चिन्ह "लौटस न रहकर लूट अस" हो गया- कांग्रेस

उनका महिलाओं के प्रति क्या सोच है यह सामने आ गई है। भाजपा हार सामने देख कर सत्ता का दुरुपयोग कर रही हैं। आगामी दिनों में भी भाजपा इस तरह के हथकंडे अपना सकती है। इसकी शिकायत चुनाव आयोग को की गई हैं। भाजपा के नेता व मंत्री सार्वजनिक मंच से ठेकों को उन्ही लोगों को देने की बात कर रहे हैं जो बीजेपी के विकास को वोट देगा। मंडी में एयरपोर्ट को मुख्यमंत्री ने अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया था लेकिन अभी तक जमीन तक नही।ले पाए हैं। लोटस के नाम वाली पार्टी लूट अस बन गई है महंगाई ने जनता को दिवालिया बनाने पर कारगर है।

दत्त ने कहा कि भाजपा का “प्रचार फूल विकास गुल” है। उन्होंने कहा कि भाजपा फ्री वेक्सीनेशन जुमला है बीजेपी के पेट्रोलियम मंत्री ने फ्यूल पर टैक्स को लेकर कहा था कि यह पैसा वेक्सीनेशन पर खर्च किया जा रहा है। भाजपा को प्रधानमंत्री मोदी के धन्यवाद व प्रचार के बजाए करदाता का धन्यवाद करना चाहिए। संजय दत्त ने कहा कि भाजपा की सोच नीच है उनकी सरकार कांग्रेस के कामों के फीते काटनेका काम कर रही है। रोहतांग टनल की पट्टिका को हटाया गया जो आज तक नही लगाई गई। पूरे देश मे भाजपा शाषित राज्यों पूर्व के कांग्रेस के कामो के फीते काट रही है। इन सभी को लेकर जनता इन चुनावों में भाजपा को सबक सिखाएगी।

Related posts

बिजनौर मार्ग पर अनियंत्रित टाटा मैजिक ने वकील को कुचला, मौके पर मौत

Rahul

शर्मनाक: शहीद के अंतिम संस्कार में लगे टेंट के पैसे, पिता से मांगे जा रहे

Rani Naqvi

केंद्र की मोदी सरकार बेच रही 42 साल पुरानी मिनी रत्न कंपनी ड्रेजिंग कॉर्पोरेशन

Rani Naqvi