मनोरंजन featured

सोनम-आनंद की शादी है ‘मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर’

Untitled 303 सोनम-आनंद की शादी है 'मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर'

नई दिल्ली। सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक बार फिर अपनी शादी की फोटो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि इन दिनों दोनों के रिलेशन के साथ साथ दोनों के फैशन की भी खूब चर्चा हो रही है।   फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन वॉग की ओर से  इन दोनों को मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर’ बताया गया है। आपको बता दें कि इस मैगजीन में  150 खास तस्वीरें प्रकाशित की गई हैं। इनमें सोनम और उनके हस्बैंड वेडिंग कपल के रूप में खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

Untitled 303 सोनम-आनंद की शादी है 'मोस्ट स्टाइलिंग वेडिंग ऑफ द ईयर'

2012 में सोनम और आनंद की मुलाकात

आपको बता दे कि करीब छह साल पहले 2012 में सोनम और आनंद की पहली मुलाकात हुई थी। हालांकि तब प्यार जैसा कुछ नहीं था। दोनों मिले। बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दोस्ती के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय देना शुरू कर दिया था। इसी दौरान दोनों साथ-साथ विदेश की यात्रा पर भी गए और यहीं आनंद ने सोनम को पहली बार प्रपोज किया था।

ये सबकुछ मुलाक़ात के बाद 2012 में ही हुआ। हालांकि तब सोनम ने आनंद के प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया था। बता दें आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्नयोर हैं। आनंद दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। उन्होंने नई दिल्ली के अमेरिकी एंबेसी स्कूल से पढ़ाई की। इसके अलावा उन्हानें यूएस की पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी के व्हार्टन स्कूल, से एमबीए की डिग्री हासिल की। आनंद ने यूएस में Amazon.com में एक प्रोडक्ट मैनेजर के रूप में अपनी इंटर्नशिप की।

सोनम कपूर की बात करें तो सोनम बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रस के रुप में अपनी पहचान बना चुकी हैं। जिसके लिए उन्हें कई बार अवॉर्ड भी मिल चुका है। बता दें कि हाल ही में सोनम ने एक फिल्म की थी जिसकी वजह से वो काफी ट्रोल भी हुई थीं।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- पाकिस्तान को पनाह देने वाला नहीं मिला, लेकिन कांग्रेस बहुत दु:खी थी

bharatkhabar

मोहन भागवत ने राम मंदिर निर्माण और जवानों की शहादत को लेकर मोदी सरकार को घेरा

Rani Naqvi

तेजस्वी, तेज प्रताप को कैबिनेट से बर्खास्त करना चाहिए- सुशील मोदी

Pradeep sharma