सनी देओल का डबल डोज, मैडम जी संग फिर मचेगा गदर

नई दिल्ली।  सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्मों से खूब सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाल ही में सनी की दो नई फिल्में सामने आई जो कि काफी मजेदार और अलग लग रही हैं। आपको बता दें कि सनी की एक फिल्म उनके जन्म यानि की 19 अक्टोबर को ‘भैय्याजी सुपरहिट’ रिलीज हो रही है। आखिरकार फिल्म का टीज़र भी रिलीज हो गया है और जल्दी ही ट्रेलर भी देखने को मिलेगा। इसमें सनी ने उसी तरह का रोल निभाया है जैसा कि उनके फैंस देखना पसंद करते हैं।

सनी देओल ने फैन्स को दिया डबल डोज
सनी देओल ने फैन्स को दिया डबल डोज

इस फिल्म में सनी के साथ साथ प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल और अरशद वारसी हैं इस फिल्म में सनी एक गैंगस्टर की भूमिका अदा कर रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि सनी की दूसरी फिल्म जो कि काफी समय से अटकी हुई थी मोहल्ला अस्सी भी रिलीज होने जा रही है।

बता दें कि सनी की ये फिल्म 16 नवंबर को आएगी। जिसमें सनी साक्षी तंवर के साथ लीड रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ओर से निर्देशित किया गया है। ये दोनों ही फिल्में काफी अलग मिजाज की है। जिनकी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सनी देओल की फिल्म  यमला पगला दीवाना फिर से आई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर लोगों को अपना दिवाना नहीं बना पाई और फ्लॉप हो गई।

ये भी पढ़ें:-

एक बार फिर अनिल शर्मा संग नजर आएंगे सनी देओल, गदर में रचा कामयाबी का इतिहास

फोटो वायरल: अरे ये किस का हाथ थाम लिया सनी देओल ने