मनोरंजन featured

‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का मोशन पोस्टर रिलीज, संजय दत्त का तीखा तड़का

Untitled 302 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का मोशन पोस्टर रिलीज, संजय दत्त का तीखा तड़का

नई दिल्ली। संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक संजू को लेकर काफी सुर्खियों में तो हैं हीं पर इसी के साथ संजय दत्त अब अपनी फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ को लेकर भी काफी सुर्खिया बटो रहे हैं। बता दें कि जल्द ही संजय दत्त की फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ रिलीजो होने वाली है। इस फिल्म के अब तक दो पोस्टर और एक मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। इस कड़ी में इस फिल्म का दूसरा मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया। इस मोशन पोस्टर को संजय दत्त ने अपने अकाउंट से शेयर किया है।

Untitled 302 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का मोशन पोस्टर रिलीज, संजय दत्त का तीखा तड़का

आपको बता दें कि इस मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए संजय दत्त ट्वीट किया – ‘खेल अब होगा तीन गुना तीखा।’ इस मोशन पोस्टर में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, चित्रागदा सिंह और माही गिल लीड रोल में हैं। यह मोशन पोस्टर अब तक साामने आए पोस्टर्स से एकदम अलग है। पहले रिलीज हुए पोस्टर और मोशन पोस्टर में सिर्फ संजय दत्त को बंदूक थामे हुए दिखाया गया था लेकिन हाल ही में रिलीज इस मोशन पोस्टर में फिल्म के लीड एक्टर्स को दिखाया गया है।

लंबे समय बाद नफीसा अली की वापसी

आपको बता दें कि इस फिल्म में काफी लंबे समय बाद नफीसा अली पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह संजय दत्त की मां का किरदार निभा रही हैं। वहीं कबीर बेदी और संजय दत्त फिल्म में तीन दशक बाद साथ काम कर रहे हैं। आखिरी बार दोनों ‘यलगार’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे। आपको बता दें कि ये फिल्म 2011 में आई ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ की फ्रेंचाइजी है।

इस फिल्म के दोनों ही पार्ट को अब तक बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला है। ऐसे में इस फिल्म को भी दर्शको का काफी अच्छा प्यार मिलेगा इस बात की उम्मीद जताई जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर शनिवार को रिलीज किया जाएगा और साथ ही आपको बता दें कि ये फिल्म 27जुलाई को रिलीज होगी।

Related posts

अमेरिका के निशाने पर लादेन का बेटा हमजा, ब्लैक लिस्ट में आया नाम

shipra saxena

विकास को लेकर नहीं होनी चाहिए राजनीति: महाजन

Vijay Shrer

मनोज सिन्हा को मिली जम्मू कश्मीर की कमान..

Rozy Ali