September 29, 2021 5:00 am
featured यूपी

मेरठ: आखिर क्यों एक बेटे ने अपनी ही पिता की कर दी हत्या, जानिए पूरा मामला

फिरोजाबाद: कुत्ते के विवाद में गोली मारकर हत्या, पढ़ें पूरा मामला

मेरठ: जिले में बेटे ने संपत्ति के लिए अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटे ने पिता की हत्या कर कार को शव में बंद कर दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस को जब एक कार सड़क के किनारे खड़ी मिली, शक होने पर पुलिस ने कार का शीशा तोड़ा तो हैरान रह गए। कार के अंदर से शव बरामद होने पर पुलिस ने छानबीन शुरू की।

बेटे ने गोली मारकर की हत्या

जानकारी के मुताबिक बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारे बेटे ने पिता की हत्या के बाद शव को कार में बंद कर दिया और मौके से फरार हो गया। बुजुर्ग पिता की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर पुलिस ने पिता का शव कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला।

संपत्ति को लेकर था दोनों में विवाद

मेरठ के कंकरखेड़ा के मोहम्मदपुर रोड़ पर सड़क के किनारे खड़ी एक कार शव बरादम किया गया। पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त नंगलातशी निवासी के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में यह बात समाने आई, मृतक अपनी बेटी और दामाद के साथ रहता था। मृतक का बेटा उसके साथ नहीं रहता था। बेटे को इस बात का शक था कि उसका पिता सारी संपत्ति बेटी और दमाद को दे देगा। इस बात को लेकर पिता और पुत्र में काफी विवाद भी हुआ था। घटना के बारे में मृतक की पत्नी ने बेटे और दोस्त के खिलाफ थाने में तहरी दी।

Related posts

अखिलेश की रथयात्रा आज, करेंगे शक्ति प्रदर्शन

shipra saxena

बारिश ने महाराष्ट्र में किया कड़ा रुख अख्तियार, अब तक 13 के मरने की पुष्टि

bharatkhabar

गुड न्यूज: बिहार में आज से लॉक डाउन में कुछ छूट के साथ शुरू हो जाएंगे कई काम 

Rani Naqvi