Breaking News यूपी

वित्तविहीन शिक्षकों से मिलीं मायावती, किया ये बड़ा ऐलान

1 वित्तविहीन शिक्षकों से मिलीं मायावती, किया ये बड़ा ऐलान

लखनऊ। लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर सरकार के दरवाजे पर दस्तक दे रहे वित्तविहीन शिक्षक संघ ने अब मायावती से मिलकर अपनी पीड़ा व्यक्त की है। बसपा सुप्रीमो ने भी शिक्षकों इस प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं हैं और सरकार बनने के बाद उनके समाधान का आश्वासन भी दिया है।

वित्तविहीन प्रबंधक एवं शिक्षक महासभा यूपी के प्रतिनिधिमंडल ने बसपा मुखिया से मुलाकात के दौरान वेतन समेत कई समस्याओं को प्रमुखता से रखा। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि हम सम्मानजनक वेतन की मांग लंबे समय से कर रहे हैं लेकिन हमारी समस्याओं को सुना नहीं जा रहा है।

मायावती बोलीं- सरकार बनने के बाद करेंगे आयोग का गठन 

बसपा मुखिया मायावती ने वित्तविहीन शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद उनकी समस्याओं को सुना और कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद एक आयोग का गठन किया जाएगा। उसके बाद वित्तविहीन शिक्षकों की सभी समस्याओं का स्थायी हल निकाला जाएगा।

221355063 2011526279023822 6600478019170454824 n वित्तविहीन शिक्षकों से मिलीं मायावती, किया ये बड़ा ऐलान

मायावती ने यह भी कि वित्तविहीन शिक्षकों को सम्मानजनक वेतन भी नहीं मिल पा रहा है। यह बेहद दुखद स्थिति है। ऐसी परिस्थितियों में परिवार चलाना मुश्किल होता है। उन्होंने वित्तविहीन शिक्षकों को भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार बनी तो निश्चित तौर पर वित्तविहीन शिक्षकों को सम्मानजनक मानदेय दिया जाएगा।

इतना ही नहीं वित्तविहीन शिक्षकों के साथ कर्मचारियों की समस्याओं का भी स्थायी हल निकालेंगे। उन्होंने कहा कि बसपा की सरकार बनी तो शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं का प्रमुखता से हल निकाला जाएगा।

Related posts

यूपी ATS ने की आतंकी की धरपकड़, कई दस्ताबेज जब्त

Pradeep sharma

शिवाजी संकुचित मन के नहीं थे : राजनाथ 

bharatkhabar

छह सितंबर से शुरू हो रहीं लखनऊ विश्वविद्यालय की पीजी एंट्रेंस परीक्षाएं, काम आएगीं ये जानकारियां

Shailendra Singh