featured यूपी

बांदाः मिस इंडिया की मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

बांदाः मिस इंडिया की मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप

बांदाः 2021 की मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली बांदा जिले की रिया रैकवार की मां ने शनिवार शाम अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजनों ने पुलिस पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए ट्रांमा सेंटर में जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलने पर सीओ सिटी भारी पुलिस बल के साथ ट्रांमा सेंटर पहुंचे और उन्होंने मामले की जांच पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया।

ये है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बाई इलाके का है। रिया रैकवार की मां सुधा रैकवार ने शनिवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को जब जानकारी मिली तो वे तुरंत सुधा को लेकर ट्रांमा सेंटर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सुधा की मौत के बाद उसके परिजनों ने ट्रामा सेंटर में शहर कोतवाली की पुलिस पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा। सूचना मिलने पर सीओ सिटी आर.के. सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों को किसी तरह कार्रवाई का आश्वासन देकर समझा-बुझाकर शांत कराया।

परिजनों का आरोप

परिजनों ने सुधा की मौत का आरोप पुलिस पर लगाते हुए कहा कि 2 दिन पहले रिया के भाई दीपक के लापता होने की शिकायत लेकर सुधा शहर कोतवाली गई थी। पुलिस ने बेवजह पूरे दिन उन्हें कोतवाली में बैठाए रखे और मानसिक रुप से प्रताड़ित किया। शाम को सुधा घर पहुंची तो उसने फांसी लगा ली।

कार्रवाई का आश्वासन

परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए सीओ सिटी आरके सिंह ने बताया कि सुधा और उसके पति कोई बैंक चलाते हैं, कुछ पैसे के लेनदेने के विवाद में कोतवाली आए थे। शाम को घर पहुंचकर सुधा ने आत्महत्या कर ली। हमें बाद में पता चला कि इनका बेटा भी दो दिनो से गायब है। हम इनके लड़के की तालश कर रहे हैं। वहीं, परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों पर जांच की जायेगी। दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

घाघरा नदी बस्ती जनपद में हर साल भारी तबाही मचाती है

Arun Prakash

फिर पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार

Pradeep sharma

आज पीओके आंखों में कांटे की तरह चुभता है: वायु सेना प्रमुख

bharatkhabar