featured उत्तराखंड

अल्मोड़ा: विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह और सांसद अजय टम्टा ने किया सड़क का शिलान्यास

kk 2 अल्मोड़ा: विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह और सांसद अजय टम्टा ने किया सड़क का शिलान्यास

Nirmal Almora अल्मोड़ा: विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह और सांसद अजय टम्टा ने किया सड़क का शिलान्यासनिर्मल उप्रेती, संवाददाता

राज्य सरकार की हर गांव को सड़क से जोड़ने की पहल पर आज अल्मोड़ा नगर से लगे माल गांव को जोड़ने वाले मार्ग की लम्बे समय से गांव वालों की मांग पूरी हुई। जिसका शिलान्यास अल्मोड़ा विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान और सांसद अजय टम्टा ने  किया।

शिलान्यास पट पर पूर्व सीएम त्रिर्वेंद्र का  नाम

बता दें कि अल्मोड़ा के कर्बला से माल गांव करीब 4 किमी दूर है। वहीं शिल्यान्यास किया गया पर शिलान्यास पट पर नए  मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के बजाय पुराने सीएम त्रिर्वेंद्र सिंह के  नाम पर ही कर दिया।

Capture 15 अल्मोड़ा: विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह और सांसद अजय टम्टा ने किया सड़क का शिलान्यास

ग्रामीणों ने विरोध कर की नारेबाजी

वहीं इस मार्ग से लगे देवली के ग्रामीणों ने इसका विरोध किया। उन्होंने विधायक व सांसद के खिलाफ नरबाजी कर कहा की इस नए मोटर मार्ग से 1 किमी दूर उनके गांव को छोड़ दिया गया। जिसका ग्रामीणों विरोध किया और नारेबाजी की।

सड़क मार्ग लाभ से वंचित किया-सरपंच

मामले में सांसद अजय टम्टा ने देवली गांव के ग्रामीणों से सुलह करने की कोशिश की, पर ग्रामीण नहीं  माने। जिसपर सांसद ने कहा कि इनकी मांगों का त्वरित समाधान किया जायेगा। वही सरपंच का कहना है कि लोक निर्माण विभाग ने सड़क का गलत सर्वे कर हमें सड़क मार्ग लाभ से वंचित किया गया है।

Related posts

कमलनाथ के बयान पर सियासी भूचाल, बीजेपी ने की माफी की मांग

lucknow bureua

राष्ट्रपति कोविंद समेत पीएम मोदी ने किया रावण का दहन

piyush shukla

गुजरात घमासान: हार्दिक के खिलाफ वारंट जारी, ‘अगर गिरफ्तारी हुई तो आंदोलन होगा तेज’

Pradeep sharma