January 28, 2023 2:09 am
featured छत्तीसगढ़ राज्य

काम से बाहर निकली युवती को खींच कर ले गए कुछ युवक, किया दुष्कर्म

छत्तीसगढ़ काम से बाहर निकली युवती को खींच कर ले गए कुछ युवक, किया दुष्कर्म

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कोरबा में कुछ युवकों ने एक युवती से दुष्कर्म किया। युवती किसी काम से घर से बाहर निकली थी, इस दौरान युवक उसे उठाकर ले गए। युवकों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची युवती ने परिजनों को सारी जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि दोस्तों के उकसाने पर एक युवक ने ही दुष्कर्म किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। गैंगरेप की बात से इनकार कर रही है। घटना बालकोनगर थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के मुताबिक, बालकोनगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की युवती रविवार रात करीब 8 बजे शौच के लिए घर से निकली थी। युवती ने घर लौटकर तीन युवकों के घेरने और फिर दो दोस्तों के उकसाने पर एक के दुष्कर्म करने की जानकारी परिजनों काे दी। इस पर परिजनों ने 112 पर सूचना दी। इस पर टीम मौके पर पहुंची और वहां घूम रहे तीन युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया। संदेहियों को बालको थाने में सौंपा गया। मामले में युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर पूछताछ शुरू की है। 

पुलिस के मुताबिक युवती ने अपने बयान में सूनेपन का फायदा उठाकर 3 युवकों के उसे घेरने और दो युवकों के उकसाने पर तीसरे साथी द्वारा धमकी देकर दुष्कर्म किया जाना बताया है। फिलहाल युवती का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी रामगोपाल करियारे के मुताबिक दुष्कर्म की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया गया है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। मामले में जांच के आधार पर आगे कार्रवाई कर खुलासा किया जाएगा।

Related posts

Hathras Gangrape: आज फिर पीड़िता के परिवार से मिलने की कोशिश में राहुल गांधी

Aditya Gupta

उत्तराखंड: पद से हटाए गए ADM अरविंद पांडेय, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिए विजिलेंस जांच के आदेश

Aman Sharma

विवादित बयान देने पर EC के रडार पर साक्षी महाराज, भेजा नोटिस

shipra saxena