Breaking News यूपी

कुछ लोग तालिबान का समर्थन कर रहे, इन्हें समाज के सामने एक्सपोज करेंगे: सीएम

yogi 2 3864056 835x547 m कुछ लोग तालिबान का समर्थन कर रहे, इन्हें समाज के सामने एक्सपोज करेंगे: सीएम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मानसून सत्र में सदन के दौरान विपक्ष पर जमकर वार किया। उन्होंने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाने के बीच विपक्ष पर वार करना नहीं छोड़ा।

सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के लोग महिलाओं की बात करते हैं। उनके हक और हुकुक की बात करते हैं। हमारी सरकार ने हक और सम्मान सब दिया है। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के कुछ लोग तो तालिबान की तारीफ कर रहे हैं।

उनके समर्थन में खड़े हैं। तालिबान महिलाओं और बच्चों पर किस प्रकार की बर्बरता करता है, क्या यह उनको नहीं पता है? आखिर किस मुंह से तालिबान का समर्थन करने वाले लोग महिलाओं और बच्चों की बात कर रहे हैं।

सीएम ने कहा कि देश में जो लोग भी तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, उनको समाज के सामने एक्सपोज करने की जरूरत है। तालिबानियों ने अफगानिस्तान में लोगों के उपर जो कहर बरपाना शुरू किया है, वो किसी से छिपा नहीं हैं। ऐसे लोगों को किसी भी रूप में माफ नहीं किया जा सकता।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को जायज ठहराया है। उन्होंने कहा कि तालिबान अब बदल रहा है।

उनके इस बयान के बाद से यूपी की सियासत गरमा गई है। इसी बयान पर सीएम योगी ने सदन के अंदर किसी का भी बिना नाम लिए पूरे विपक्ष को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

Related posts

पहले जल भराव और अब कीचड़ से बच्चों की शिक्षा पर पड़ा असर

Breaking News

देश ने खो दिया एक बड़ा नेता जयललिता पर बोले सीएम अखिलेश

piyush shukla

Breaking News