September 26, 2022 1:35 am
Breaking News featured यूपी

Video: जब सदन में कांग्रेस MLC ने पूछा- आखिर महंगाई और भाजपा का रिश्ता क्या है  

Video: जब सदन में कांग्रेस MLC ने पूछा- आखिर महंगाई और भाजपा का रिश्ता क्या है  

लखनऊ: यूपी विधानसभा का मानसून सत्र पहले दिन से ही हंगामेदार रहा। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी सत्र के पहले दिन से ही महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिशों में लगी हुई है। वहीं सदन में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने सत्तारूढ़ दल पर जमकर निशाना साधा है। सदन का एक वीडियो यूपी कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है जिसमें कांग्रेस एमएलसी महंगाई के मुद्दे पर सरकार पर तंज कस रहे हैं।

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा, ‘चुनाव के वक्त नारा दिया गया था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार फलाने की सरकार, बहुत हुई डीजल-पेट्रोल की मार, अबकी बार फलाने की सरकार। हालांकि, सरकार बने हुए साढ़े चार साल से ज्यादा हो गया है लेकिन आम जनता महंगाई की मार आज भी झेल रही है।’

दीपक सिंह ने सदन में कहा कि आज में पूरे आंकड़े लेकर आया हूं। उन्होंने कहा, ‘आज देश में सबसे महंगी बिजली कहीं है तो वो उत्तर प्रदेश में है। आज में उस समय के आंकड़े लेकर आया हूं जब महंगाई को डायन कहा जाता था। जुलाई 2014 में सरसों का तेल 99 रुपए का था, उस वक्त महंगाई डायन थी। वर्तमान में सरसों का तेल 168 रुपए का है, भाजपा के साथी बताएं कि अब महंगाई से क्या रिश्ता है? 2014 में सोयाबीन का तेल 95 रुपए का था और आज 160 रुपए में हैं।

Related posts

राम मंदिर मुद्दे पर बोले शाह कहा कि कानूनी प्रक्रिया से होगा निर्माण

piyush shukla

टीवी पत्रकार की संदिग्ध मौत पर अखिलेश यादव ने जताया दुख, सरकार से पूछे सवाल

Aditya Mishra

राम जेठमलानी नेक इंसान और मदद करने को रहते थे हमेशा तैय्यार, जरूर पढ़ें मजेदार वाकया

Trinath Mishra