January 18, 2022 7:36 am
Breaking News featured देश

अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- हमने ठान लिया कांग्रेस को नष्ट करना है

6e081515 1666 4a77 91ec 4b19c7566c1e अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- हमने ठान लिया कांग्रेस को नष्ट करना है

अमेठी। आज स्मृति ईरानी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचकर कांग्रेस पर खूब गरजीं। जहां उन्होंने सबसे पहले सभी जनता वासियों को प्रणाम किया। उसके बाद उन्होंने अपने बयानों में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा कि 2014 से लगातार हमने बहन के प्रेम से सदैव अमेठी के जनता के चरण में कार्य किया ना कि सांसद बनकर। इसके साथ ही कहा कि बहन का लाज रखी डिप्टी सीएम ने जो बहन के क्षेत्र में सड़को का जाल बिछा दिया।

हमने 117 न्याय पंचायतों में ढाई लाख लोगों से समस्या सुनी और निस्तारण करवाया- स्मृति ईरानी 

बता दें कि स्मृति ईरानी ने अपने बयानों में कहा कि सब पार्टी नही थी तब बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं का अपमान किया तबसे हम लोगो ने ठान लिया कांग्रेस को नष्ट करना है, हम लोगो ने ठान लिया था कमल खिला, जिले के 13 विकास खंडों में एक भी विकास खंड नही बचा है, जहाँ पर बीजेपी द्वारा विकास कार्य न हुआ है। हमने चुनाव से पहले विपक्ष की सरकार होने के बाद भी अमेठी में विकास कार्य करवाया और कांग्रेस का अपमान सहती रहे। साथ ही उनके कार्यकर्ताओं की गालियाँ खाती रही लेकिन हमने ठान लिया था, की अमेठी की माँ महिलाओं के सम्मान के लिए लड़े। कांग्रेस सरकार तो पहले अमेठी की जनता को पानी नही देती थी जिससे किसान परेशान था, लेकिन हमने किसानों के लिए प्रशासन के सहयोग से नहर साफ करवाकर किसानों को पानी खेती करने के लिए भेजवाया। हमने 117 न्याय पंचायतों में ढाई लाख लोगों से समस्या सुनी और निस्तारण करवाया। कांग्रेस के सरकार ने पिपरी पुल नही था। हमने लोगों का 60 साल का इंतजार खत्म करते हुए बांध बनवाया, पावर हाउस स्थापित करवाया और लोगों के घर बिजली पहुंची। सरकार बनते ही हमने जगदीशपुर में ट्रामा सेण्टर का निर्माण कार्य करवाया, लेकिन कांग्रेस पार्टी जमीन हड़प्पी है,मेडिकल कॉलेज के नाम पर। जिसके चलते अमेठी की जनता ने 2019 में न्याय किया और हमको चुना।

2024 में रायबरेली में कमल का फूल खिलेगा- स्मृति ईरानी 

वहीं स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुई धमकी दी अगर अमेठी के बीजेपी कार्यकर्ता को परेशान किया तो वो दिन दूर नहीं है 2024 में रायबरेली में कमल का फूल खिलेगा। मोदी को गाली बकने वाले राहुल गांधी ने कभी भी गरीब लोगों को ईलाज के लिए 5 लाख नही दिए, लेकिन बीजेपी सरकार ने गोल्डन कार्ड के माध्यम से 8 लोगो का ईलाज होगा। अमेठी के 3594 लोगो का गोल्ड कार्ड के माध्यम से ईलाज हुआ, मोदी है तो मुमकिन है।जबसे हम सांसद बने तबसे जिले में सड़को का जाल विछाया। आज भी हम डिप्टी सीएम से दर्जनो मार्गो के निर्माण कार्य के लिए मांग करते हुए आर्शीवाद मांगा। स्मृति ईरानी ने 121 किलोमीटर सड़को के निर्माण कार्य की मांग की।

Related posts

भारत ने इंटरसेप्टर मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षण

Rahul srivastava

चीनी मांझे ने 2 बच्चों सहित 1 युवक की ली जान, दिल्ली सरकार ने लगाया प्रतिबंध

bharatkhabar

एशिया कप 2018: कई दिग्गजों को पीछे छोड मुश्फिकुर ने बनाया बडा रिकॉर्ड

mahesh yadav