saand ki aankh ’शूटर दादी' चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन, भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू ने किया पोस्ट

उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली मशहूर निशानेबाज शूटर दादी चंद्रो तोमर का आज निधन हो गया। मेरठ के मेडिकल कॉलेज में कोरोना होने पर उन्हे भर्ती कराया गया था। लेकिन आज उनकी मौत का कारन ब्रेन हेम्ब्रेज बताया जा रहा है।

‘शूटर दादी’ के नाम से जानी जाती थीं

चंद्रो तोमर ने ग्लोबल लेवल पर कई शूटिंग कॉम्पटीशन अपने नाम किए। उन्होने अपनी देवरानी के साथ सिटिजन होने के बाद पहली बार बंदूक उठाई थी। और पैट्रिआर्की तोड़ते हुए ये दोनों स्पोर्ट्स आयकन बनीं। बता दें दोनों के ऊपर एक बायोपिक फिल्म भी बनी थी जिसका नाम सांड की आंख था।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू ने किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पोस्ट शेयर की है। भूमि पेडनेकर ने चंद्रो तोमर के साथ फोटो और वीडियो पोस्ट कर लिखा कि आपके गुजर जाने की खबर बेहद दुखद है। ऐसा लग रहा है जैसे मेरा एक हिस्सा चला गया हो। उन्होंने अपने रूल्स खुद बनाए और बाकी की लड़कियों को अपना सपना जीना सिखाया और उन्हें हिम्मत दी। परिवार को संवेदनाएं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे उन्हें जानने का मौका मिला और मैंने उनका किरदार निभाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

वहीं तापसी पन्नू ने भी चंद्रो तोमर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप एक इंस्पीरेशन हैं, और हमेशा रहेंगी। आप उन लड़कियों में जिंदा रहेंगी जिन्हें आपने अपना सपना जीने की प्रेरणा दी है। मेरी क्यूटेस्ट रॉकस्टार, आपकी आत्मा को शांति मिले।

चीन के राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को भेजा संदेश, कोरोना जंग में मदद का दिया प्रस्ताव

Previous article

SBI का दावा- 20 मई के बाद देश में पीक पर होगी कोरोना की लहर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured