September 26, 2022 3:45 pm
featured Uncategorized मनोरंजन

शहनाज के पिता ने कहा- मेरी बेटी ठीक नहीं है, रोते-रोते हो गई बेहोश

73515777 शहनाज के पिता ने कहा- मेरी बेटी ठीक नहीं है, रोते-रोते हो गई बेहोश

टीवी की दुनिया के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सभी को सदम में डाल दिया है। सिद्धार्थ के फैंस अभी तक इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ की मौत ने सभी के दिलों में हजारों सवाल पैदा कर दिए हैं। 40 साल की उम्र में आखिर हंसता खेलता एक चेहरा कैसे नजरों से ओझल हो गया है। फिलहाल सिद्धार्थ की मौत से उनके फैंस को उनके परिवार और करीबी लोगों का फ्रिक हो रही है आखिर वह खुद को इस मुसीबत की घड़ी में कैसे संभालेंगे।

71929005 शहनाज के पिता ने कहा- मेरी बेटी ठीक नहीं है, रोते-रोते हो गई बेहोश

बता दें कि अब तक सिद्धार्थ के सबसे करीब शहनाज थी और इस वक्त शहनाज की हालात बिल्कुल ठीक नहीं है। इस बात की जानकारी शहनाज के पिता ने दी। उन्होंने कहा कि इस वक्त शहनाज की हालत बात करने लायक नहीं है। उसे सिद्धार्थ की मौत से काफी गहरा सदमा लगा है। इतना ही नहीं शहनाज रोते-रोते बेहोश हो गई है। शहनाज सिद्धार्थ की मौत का यकीन नहीं कर पा रही है। शहनाज के पिता ने कहा कि मेरा बेटा शहबाज मुंबई के लिए निकल चुका है। मैं भी मुंबई पहुंचने की तैयारी कर रहा हूं। शहनाज को जैसे ही सिद्धार्थ के बारे में पता चला वह बदहवास सी हो गई। शहनाज से सिद्धार्थ की खबर सुनकर अपनी शूटिंग भी कैंसल कर दी। इस वक्त शहनाज कूपर ह़ॉस्पिटल में मौजूद है।

Sidnaaz 03 शहनाज के पिता ने कहा- मेरी बेटी ठीक नहीं है, रोते-रोते हो गई बेहोश

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज पहली बार ‘बिग बॉस 13’ के सेट पर ही मिले थे और घर के अंदर उनकी गहरी दोस्ती हो गई थी। शहनाज तो सिद्धार्थ को अक्सर गले लगाती थीं और अपना प्यार भी खुलकर बरसाती थीं। एक बार सलमान ने शहनाज से पूछ लिया था कि क्या वो और सिद्धार्थ गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड हैं जिस पर शहनाज ने कहा था कि ऐसा नहीं हैं, लेकिन हमारे बीच कुछ तो है। इस पर सिद्धार्थ ने भी हामी भरी थी। सिद्धार्थ की मौत ने शहनाज को अंदर से तोड़ दिया है।

Related posts

कोहली ने बताया अपने फिटनेट का ‘राज’ बोले, 4 महीने से नहीं खाया नॉनवेज

mahesh yadav

#MeToo: योन शोषण के आरोप में BCCI के CEO को मिली क्लीन चिट

mahesh yadav

केजरीवाल की रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, दिखाए काले झंडे

Rahul srivastava