featured क्राइम अलर्ट

कालेज में प्रोफेसर चला रहा सेक्स रैकेट, पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

sex reket कालेज में प्रोफेसर चला रहा सेक्स रैकेट, पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक प्रोफेसर पर डिग्री कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।वही जनकारी के बाद शिक्षको में हड़कम्प मच गया है।महिला प्रोफेसर के न होने से आने वाली मुश्किलो से छात्राये जूझ रही है। गुरु कहे जाने वाले शिक्षक का पीलीभीत में एक हैरतअंगेज मामला सामने आए हैं।

बता दें कि शहर के बीचो बीच स्थित राम लुगाई डिग्रीकॉलेज में पढ़ने वाली बीएससी की एक छात्रा ने प्रोफेसर पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है,जिसके आधार पर आरोपी प्रोफेसर कामरान आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।दरअसल राम लुभाई डिग्री कॉलेज में द्वितीय वर्ष बीएससी की छात्रा ने संबंधित कॉलेज के प्रोफेसर कामरान आलम के शिकायत करते हुए गंभीर लगाया कि आरोपी प्रोफेसर अय्याश किस्म का है जिसका व्यवहार ठीक नहीं है विद्यालय में भोलीभाली लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर नशीले पदार्थों का सेवन कराया जाता हैं और अश्लील सेक्सुअल का दबाव बनाते हुए मजबूर किया जाता है।

Sex racket कालेज में प्रोफेसर चला रहा सेक्स रैकेट, पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोप है कि कालेज की छात्राओं को प्रोफेसर कामरान निजी आवास पर बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को मजबूर करता है, आरोप लगाते हुए छात्रा ने शिकायत की कि कालेज की सैकड़ों लड़कियों के साथ गलत संबंध बना चुका है कालेज की सैकड़ों लड़कियों के साथ रिलेशनशिप बनाकर अश्लीलता के बाद सेक्स रैकेट में धकेला गया।यही नहीं प्रोफेसर पर काला जादू कर लड़कियों के साथ सेक्स करने का भी आरोप लगा है पीड़िता छात्र ने बताया कि उसके साथ भी गलत संबंध बनाते हुए इसमें डरा धमका है कि अगर कहीं भी शिकायत करेगी तो स्कूल से कॉलेज से बेदखल कर दिया जाएगा और परीक्षा में पास नहीं हो पाएगी।

साथ ही उसके और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई।आरोप है कि उसके कांटेक्ट अंडरवर्ल्ड में है और वह उठा भी सकता है यही स्कूल के प्राचार्य पर भी गंभीर आरोप लगे हैं इस रैकेट में शामिल कुछ छात्राओं ने भी आरोपी प्रोफेसर का साथ दिया है फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ धारा 294,376,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद के मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई शिकायत

rituraj

किसान की पिटाई पर शिवराज सरकार ने लिया सख़्त फैसला, कमलनाथ ने घेरा

Rani Naqvi

अनलॉक-4 में ये है खास, एक नजर में जानें बड़ी बातें

Mamta Gautam