September 23, 2021 3:07 am
featured मनोरंजन

सुशांत केस में नीतीश सरकार का बड़ा फैसला होगी सीबीआई की जांच?

nitish kumar 1 सुशांत केस में नीतीश सरकार का बड़ा फैसला होगी सीबीआई की जांच?

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगातार आत्नहत्या कर ली थी। जिसके बाद से सुशांत को लेकर काफी विवाद हुआ और अब ये विवाद राजनैतिक रंग ले चुका है। सुशांत को लेकर महाराष्ट्र सरकार और बिहार सरकार आमने सामने आ चुकी है। इस बीच नीतीश सरकार ने सुशांत की आत्महत्या की सीबीआई जांच करने की मांग की है।

sushant singh rajput 3 सुशांत केस में नीतीश सरकार का बड़ा फैसला होगी सीबीआई की जांच?
सुशांत के पिता केके सिंह ने सीएम नीतीश कुमार सीबीआई जांच की मांग की थी। बताया जा रहा है कि जब तक सीबीआई जांच के लिए मंजूरी नही मिलती तब बिहार से गई एसआईटी मुंबई में ही रहेगी। सुशांत की मौत के बाद पिता ने पटना में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद बिहार पुलिस की एसआईटी मुंबई गई थी। सरकारी सूत्रों के मुताबिक बिहार सरकार ने डीजीपी से सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की औपचारिकता पूरी करने के लिए कहा है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी।पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकते थे। आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेज देंगे। जब एफआईआर दर्ज हुई तो बिहार पुलिस ने उसकी जांच के लिए टीम भेजी। हम सब कोशिश कर रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/bhagwan-ram-is-in-heart-of-jammu-peoples/

हालांकि, महाराष्ट्र से सहयोग नहीं मिल रहा। महाराष्ट्र सरकार, पुलिस को सूचना दी गई थी, तब वहां बिहार पुलिस पहुंची थी, लेकिन किस तरह से एक आईपीएस अफसर पर क्वारनटीन किया गया। ये ठीक व्यवहार नहीं है, लेकिन फिर भी बिहार पुलिस निरंतर जांच में लगी हुई थी।
आपको बता दें, सुशांत की आत्महत्या की सीबीआई जांच कराने को लकेर काफी समय से आवाज उठ रही है। नीतीश सरकार के इस फैसले से उम्मीद की जा सकती है कि, सुशांत केस की सीबीआई जांच हो सकती है। और सच क्या है सामने आ सकता है।

Related posts

यूपी में बीते 24 घंटे में मिले 642 नए कोरोना केस और 82 मौतें, जानिए जिलों का हाल  

Shailendra Singh

शादी के बाद पति शोएब ने ऐसे मनाया पत्नि सिमर का बर्थडे, दिया स्पेशल सरप्राइज

mohini kushwaha

एक्ट्रेस शबाना आजमी हुई ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

pratiyush chaubey