September 20, 2021 4:50 am
featured राजस्थान

राजस्थान घमासान: MLA भंवरलाल और गजेंद्र पर दर्ज हुआ राजद्रोह का केस

भवंरलाल राजस्थान घमासान: MLA भंवरलाल और गजेंद्र पर दर्ज हुआ राजद्रोह का केस

राजस्थान में सियासी उठा पटक दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। ऑडियो वायरल टेप मामले में कांग्रेस में घमासान और भी ज्यादा बढ़ गया है।

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठा पटक दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। ऑडियो वायरल टेप मामले में कांग्रेस में घमासान और भी ज्यादा बढ़ गया है। ऑडियो वायरल मामले में कांग्रेस ने भंवरलाल शर्मा को पार्टी से बाहर कर दिया है। इसके बाद भंवरलाल को हिरासत में लिया गया। संजय जैन के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में षडयंत्र रचने की धारा भी लगाई गई है।

बता दें कि  एडीजी-एटीएस और एसओजी अशोक राठौर ने बताया कि गुरूवार को एक ओडियो टेप सामने आया था। जिसको लेकर कांग्रेस नेता महेश जोशी की ओर से 2 शिकायते दर्ज कराई गई थी। इसके बाद धारा 124(A) (राजद्रोह) और 120(B) (आपराधिक षड्यंत्र) के तहत केस दर्ज कराया गया। इस मामले पर राजस्थान की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप दिल्ली रवाना हो गई है।

https://www.bharatkhabar.com/us-uk-and-canada-accuse-russia-of-staging-corona-vaccine-trial/

वहीं इस पूरे मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत का नाम सामने आने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो संजय जैनको नहीं जानते हैं। उन्होंने कहा कि में किसी संजय जैन को नहीं जानता मैं सैकड़ों संजय जैनसे मिला हूं सैकड़ों को जानता है ये कौन से संजय जैन है मैं इनको नहीं जानता। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये कई फर्जी टेप है और ये आवाज मेरी नहीं है औरमैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं।

जानकारी के मुताबिक विधायक खरीद फरोख्त मामले में एसओजी की एफआईआर में किसी नेता का नाम नही है जबकि मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत में 3 नाम दिए गए थे। बताया जा रहा है कि ऑडियो की जांच के बाद एफआईआर में नाम जुड़ेंगे। एसओजी पूरे मामले की जांच कर रही है। जिसमें फिलहाल संजय जैन से पूछताछ हो रही है।

Related posts

38 दिनों बाद मीडिया के सामने आई हनीप्रीत, कहा- बाप-बेटी के रिश्ते को उछाला जा रहा है

Pradeep sharma

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी

Rani Naqvi

यूपी: ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन में जमकर हिंसा, BJP ने कर दिया ये दावा

Shailendra Singh