September 23, 2021 3:09 pm
featured उत्तराखंड

देहरादून के पलटन बाजार में आज संपूर्ण लॉकडाउन, ये सभी जगह रहेगी बंद

lockdown देहरादून के पलटन बाजार में आज संपूर्ण लॉकडाउन, ये सभी जगह रहेगी बंद

देहरादून में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसको लेकर उत्तराखंड सरकार ने एक अहम फैसला लिया है।

देहरादून। देहरादून में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसको लेकर उत्तराखंड सरकार ने एक अहम फैसला लिया है। आज देहरादून का पलटन बाजार का आधा हिस्सा पूरी तरह से बंद रहेगी। पलटन बाजार का आधा हिस्सा लॉकडाउन रहेगा। पलटन बाजार में कोरोना संक्रमित लोगों के होने के कारण यहां सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं। इस क्षेत्र में आज पूरी तरह से आना-जाना भी बंद रहेगा।

बता दें कि जिलाअधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने लॉकडाउन के आदेश जारी किए। उन्हेंने जानकारी दी कि इस क्षेत्र में 17 जुलाई को पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। पुलिस इस क्षेत्र के सभी रास्तों को बंद कर देगी उसके बाद वहां सुरक्षा के उपाय किए जाएंगे। क्षेत्र की दोनों तरफ की दुकानों को सैनिटाइज किया जाएगा। इस दौरान सभी तरह की दुकाने और प्रतिष्ठान, कार्यालय, बैंक आदि सभी बंद रहेंगे। परिवार के एक सदस्य को बाहर जरूरी सामान लाने की इजाजत दी गई है।

https://www.bharatkhabar.com/us-uk-and-canada-accuse-russia-of-staging-corona-vaccine-trial/

वहीं जिला पूर्ति अधिकारी को निर्दश दिए गए हैं कि राशन, सब्जी, फल इत्यादि की उपलब्धता के साथ-साथ सहायक डेयरी को दूध की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए। साथ ही कहा गया कि पूरे क्षेत्र में अगर किसी भी व्यक्ति में बुखार, सर्दी-जुखाम तथा बुखार के लक्षण महसूस होते हैं तो वह तुरंत 0135 2729250, 2626066 व 272 6066 और मोबाइल नंबर 75348260 पर संपर्क कर सकता है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

मुगलसराय का नाम बदलने वालों को कर दिया जाएगा 6 इंच छोटा

Rani Naqvi

जानिए: कैसी रही अंतरराष्ट्रीय न्यायालय की सुनवाई

kumari ashu

केंद्रीय सतर्कता आयोग के पदों पर बढ़ानी पड़ी आवेदन की तिथि, यह है वजह

bharatkhabar