#Meerut देश भारत खबर विशेष यूपी

मेरठ में गंगनहर पटरी पर 24 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा, फिर नहर में समाई कार

Gang nahar hadsa मेरठ में गंगनहर पटरी पर 24 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा, फिर नहर में समाई कार

संवाददाता, मेरठ। हादसों का कोई समय नहीं होता कभी भी हो सकते हैं हादसे। मेरठ में गंगनहर पटरी पर 24 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा हादसा हुआ है। मुरादनगर-खतौली गंगनहर पटरी पर सरधना क्षेत्र में शनिवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे एक ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में समा गई। पुलिस के गोताखोर कार और इसमें सवार लोगों को तलाशने में लगे हुए हैं।

‘शनिवार देर रात करीब 3:30 बजे खतौली से मुरादनगर की तरफ जा रही एक ब्रेजा कार के सरधना में सलावा मोड़ के निकट नहर में गिरने की सूचना मिली। सूचना देने वाले ने बताया कि कार की स्पीड काफी तेज थी। देखते ही देखते कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। मौके पर क्रेन, गोताखोर और कई थानों की पुलिस मौजूद है। पुलिस ने आसपास झाड़ियों में सर्च ऑपरेशन किया तो वहां से कार का व्हील कैप और कुछ अन्य पार्ट्स बरामद हुए। – पंकज कुमार सिंह, सरधना सीओ’

पिछले कई घंटे से रेस्क्यू चलने के बावजूद पुलिस को अभी तक नहर में कार नहीं दिख सकी है, जबकि प्रत्यक्षदर्शी का दावा है कि उसने कार को नहर में गिरते हुए देखा है। इससे पहले शनिवार तड़के करीब पांच बजे रोहटा क्षेत्र में टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई कार गंगनहर में जा गिरी थी। इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक महिला अभी लापता है।

Related posts

पीएम मोदी ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का किया स्वागत

shipra saxena

कठुआ गैंगरेप में आया फैसला, छ: दोषी करार जबकि एक हुआ बरी

bharatkhabar

कोलजियम ने की सिफारिश, वरिष्ठ वकील इंदु मल्होत्रा को बनाया जाए सुप्रीम कोर्ट की जज

Breaking News