featured यूपी वायरल वीडियो

हवा में तमंचा लहराती दिखी महिला सिपाही, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

sipahi 1 7028696 835x547 m हवा में तमंचा लहराती दिखी महिला सिपाही, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल रहा है। जिसमें हाथ में रिवाल्वर लेकर एक महिला सिपाही ने इंस्टाग्राम रील पर वीडियो बनाया है। सिपाही महिला का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि इसकी खबर एसएसपी को लग गई। उन्होंने फौरन कार्रवाई करना का फैसला लिया और सिपाही महिला पर कार्रवाई शुरू कर दी।

बता दें कि महिला सिपाई यूपी पुलिस में कार्यरत है। वहीं सिपाई महिला का नाम मिनाक्षी मिश्रा बताया जा रहा है। मिनाक्षी वीडियो में रिवाल्वर लहराती हुई। वीडियो बनाती हुई दिखाई   दे रही है। जिसके बाद में उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वहीं एसएसपी मुनिराज ने महिला को लाइन हाजिर किया। मिनाक्षी का वीडियो रिवाल्वर और एक्टिंग करते हुए वायरल हुआ था।

download 9 हवा में तमंचा लहराती दिखी महिला सिपाही, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि वीडियो में मिनाक्षी एक डायलॉग को कॉपी कर रही हैं। वीडियो में मिनाक्षी का डायलॉग है कि हरियाणा-पंजाब तो बेकार ही बदनाम है, आओ कभी यूपी में रंगबाजी क्या होती है हम तुम्हे हम बताते हैं, ना पंजाब को हरियाणा बनाते हैं ना हरियाणा को मुंबई बनाते हैं, हमारे यहां के 5 साल के बच्चे भी कट्टा चलाते है। वीडियो तेजी से वायरल होते ही एसएसपी ने महिला सिपाही को लाइन हाजिर किया। और कार्रवाई करने की बात कही।

Related posts

शेयर बाजार में भारी गिरावट, निवेशकों को 6 लाख करोड़ का नुकसान

Rahul

पिता के इलाज के लिए बच्ची की गुहार पर प्रशासन को मिले निर्देश

Rani Naqvi

कोरोना से मरते अमेरिका को मिला बड़ी राहत, जनता के घूमने के लिए खोल दिए समुन्द्र तट..

Mamta Gautam