November 28, 2021 8:55 am
Breaking News यूपी

यूपी में आ गया विकास का सतयुग- केशव प्रसाद मौर्य

यूपी में आ गया विकास का सतयुग- केशव प्रसाद मौर्य

हमीरपुर: शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हमीरपुर जिले के दौरे पर थे। जहां उन्होंने क्षेत्र के लोगों को कई योजनाओं की सौगात दी। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष की पिछली सरकारों पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले कलयुग जैसा माहौल हुआ करता था लेकिन अब विकास का सतयुग आ गया है।

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लगातार उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। सरकार की कई योजनाओं का लाभ सीधा आम लोगों को मिल रहा है। इसका फायदा जमीन पर भी दिखाई देने लगा है। लोग सरकार की योजनाओं का लाभ उठाकर बेहतर जीवन जी रहे हैं, इसी का परिणाम है कि भाजपा एक बार फिर प्रदेश में वापसी करने जा रही है।

सरकार की कई योजनाओं का जिक्र करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम आवास योजना, सौभाग्य योजना, मुफ्त राशन का फायदा सभी लोगों को मिल रहा है। इसीलिए यह संकेत साफ मिल रहे हैं कि यूपी में भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीत रही है। हमीरपुर में शुक्रवार को केशव प्रसाद मौर्य ने राजकीय निर्माण निगम, सेतु निगम और लोक निर्माण विभाग से जुड़ी 94 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

इसके पहले डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी दिखाई दी। इसके साथ-साथ सड़क के गड्ढे भी भरे गए और साफ-सफाई से लेकर होर्डिंग और बैनर पोस्टर भी सड़कों पर भारी संख्या में दिखाई दिए। कार्यक्रम पुलिस परेड मैदान में आयोजित किया गया था।

Related posts

व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, जानें युवाओं को क्यों महसूस हो रही बदलाव की जरूरत

Aman Sharma

INX घोटाला: चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, CBI के बाद ED ने मारा छापा

bharatkhabar

कैदी हो रहे HIV+ अंबाला में 19 कैदियों की टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव

bharatkhabar