रणबीर कपूर के “संजू” टीजर ने यू-ट्यूब पर तोड़े सारे रिकॉर्ड मचाया तहलका

नई दिल्ली। बहुत समय से खबरें आ रही थी कि सजंय दत्त पर एक बायोपिक बन रही है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर होंगे और वो उनकी अपकमिंग फिल्मों में से एक होगी। बता दे कि लोगों का इंतेजार खत्म होने ही वाला हैं और यू-ट्यूब पर रिलीज हो चुका है रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ का टीजर जो कि पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। बता दे कि ‘संजू’ का ये टीजर अब तक करीब डेढ़ करोड़ लोग देख चुके हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

टीजर में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं और उनकी फिल्मों के अलग अलग किरदारों में दिखाई दे रहे हैं बता दे कि ये टीचर महज डेढ़ मिनट का है जो कि काफी दिलचस्प है जिसमे सजंय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर जेल से वापसी तक के किस्से को दिखाया गया है। इसमें संजू बने रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्होंने घड़ियां और हथकड़िया दोनों पहनी है। 308 लड़कियों के साथ डेटिंग भी कर चुके हैं। टीजर देख फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट बेशक दोगुना हो गया है।

संजय दत्त की सांप-सीढ़ी वाली जिंदगी

संजय दत्त पर बनी इस बायोपिक में शुरुआत में बताया गया है कि संजय दत्त की जिंदगी सांप-सीढ़ी की तरह है, कभी अप कभी डाउन। 22 साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से वह बीमारी की चपेट में आए, कुछ महीनों बाद बॉडी बनाकर सबको चौंकाया। संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों का जिक्र टीजर में किया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है।

‘संजू’ में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे स्टार्स प्रमुख भूमिकाओं में है। बता दे कि सजंय दत्त की इस बायोपिक में सजंय की पूरी जिदंगी के बारे में दिखाया गया है और लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। आप भी इस टीजर को यहां से देख सकते हैं।