September 20, 2021 11:36 pm
featured यूपी

मोबाइल के लिए हुए विवाद में छोटे भाई ने फावड़े से की बड़े भाई की हत्या, शव को काटकर कमरे में दफनाया

मोबाइल के लिए हुए विवाद में छोटे भाई ने फावड़े से की बड़े भाई की हत्या, शव को काटकर कमरे में दफनाया

सहारनपुरः महज एक मोबाइल को लेकर हुए छोटे से विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को फावड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भाई ने हत्या के बाद शव को घर में ही दफना दिया। घर से आ रही बदबू के कारण पड़ोसियों को इस बाद की जानकारी हुई, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं आरोपी भाई को गिरप्तार कर लिया।

पूरा मामला जिले के गंगोह थाना क्षेत्र के ढोला गांव का है। जहां फरमान ईंद से तीन दिन पहले यानी बीती 18 जुलाई को नया मोबाइल खरीदकर लाया था। उसी रात उसके छोटे भाई रहमान ने अपने भाई से मोबाइल मांगा, लेकिन उनसे देने से इंकार कर दिया।

दोनों भाईयों का मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया। रहमान ने फरमान के सिर पर फावड़ा मारकर हत्या कर दी। फावड़े से कई गहरे वार किए। जिसके कारण फरमान की मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी रहमान घबरा गया और जल्दबाजी में पुलिस से बचने के लिए उसने शव के कई टुकड़े कर दिए। जिसके बाद शव को उसने घर के एक कमरे में दफना दिया। आरोपी हत्या के बाद 22 दिन तक घूमता रहा। ग्रामीणों को भी उस पर ज्यादा शक नहीं हुआ। ग्रामीणों ने रहमान से कई बार उसके भाई के बारे में पूछा। उसका जवाब होता था कि वह किसी काम के लिए बाहर गया हुआ है। चूंकि फरमान मजदूरी का काम करता था। ऐसे में गांव वालों को उसके बाहर जाने वाली बात पर ज्यादा शक नहीं हुआ।

बीते 9 अगस्त की रात करीब 12 बजे गांव वालों को रहमान के घर से आ रही दुर्गंध से रहा नहीं गया, तो उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने देर रात गांव में पहुंची। पुलिस ने इधर-उधर बदूब का पीछा करते हुए खोजबीन शुरू की। इस दौरान फरमान के घर से ज्यादा बदूब आ रही थी। ऐसे णएं आरोपी रहमान से घर का दरवाजा खुलवाया गया। दरवाजा खुलते ही दुर्गंध के मारे लोग उल्टियां करने लगे।

पुलिस ने आरोपी रहमान से पूछताछ की तो उसने अपने भाई की हत्या की बात कबूल कर ली। जिसके बाद पुलिस ने कमरे में खुदाई करवाकर शव को क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related posts

गाजिपुर बाॅर्डर पर नेताओं का पहुंचना शुरु, टिकैत के गांव से पानी और मठ्ठा लेकर पहुंचे लोग

Aman Sharma

बजट 2018: वित्त मंत्री ने बिटकॉइन को किया बैन, जानिए क्या है बिटकॉइन

Breaking News

मगरमच्छ का शिकार बने एक व्यक्ति की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने करीब 300 मगरमच्छों को उतारा मौत के घाट

rituraj