January 17, 2022 7:40 pm
Breaking News खेल

टीम इंडिया के लिये अच्छी खबर, फिट हुए रोहित शर्मा

ROHITSHARMA टीम इंडिया के लिये अच्छी खबर, फिट हुए रोहित शर्मा

भारत के क्रिकेट प्रेमियों और इंडियन क्रिकेट टीम के लिये एक खुशखबरी है. भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की जल्द टीम में वापसी होने वाली है. रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरू हो रही चार टेस्ट की सीरीज से पहले बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट को पास कर लिया है.

आपको बता दें कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में पृथकवास नियमों के चलते वह हालांकि पहले दो टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं हो सकेंगे, लेकिन आखिरी दो टेस्ट में वह टीम का हिस्सा बन सकते है. जानकारी के मुताबिक, रोहित ने फिटनेस टेस्ट क्लियर कर लिया है और जल्द ही वह ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे.

रोहित का फिटनेस टेस्ट एनसीए के निदेशक राहुल द्रविड़ की देखरेख में हुआ, जिन्हें उन्हें अपना फिटनेस सर्टिफिकेट देने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. रोहित के अगले कुछ दिनों में उड़ान भरने की उम्मीद है और सिडनी (7 से 11 जनवरी) और ब्रिस्बेन (15 से 19 जनवरी) में पिछले दो टेस्ट के लिए ट्रेनिंग करने में सक्षम होने से पहले उन्हें 14 दिनों की कड़ी संगरोध से गुजरना होगा.

आपको बता दें विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव पर जा रहे हैं, जिसके बाद टीम इंडिया को उनकी कमी खलेगी. ऐसे में स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के फिट होना भारतीय टीम के लिये अच्छी खबर है.

Related posts

लखनऊ: लोकमंगल दिवस में आईं 42 शिकायतें

Aditya Mishra

एमडीडीए के उपाध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव ने दी नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं

Breaking News

क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट एक्ट की उठी पुरजोर मांग, उत्तराखंड क्रांति दल ने फूंका बिगुल

Trinath Mishra