richa ऋचा चड्ढा ने मास्क पहनने की दी सलाह तो नाराज हो गईं करिश्मा तन्ना

कोरोना वायरस पूरी दुनिया और देश में तबाही मचा रहा है। आए दिन लाखों केस सामने आ  रहे हैं और हजारों लोगों की मौत हो रही है। सरकार से लेकर सामाजिक संगठन लोगों को जागरूक कर रहे हैं। अपने घरों में रहने, मास्क पहनने और हाथ सेनेटाइज करने की सलाह दे रहे हैं। इसके साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से सावधान रहने के लिए बोल रहे हैं।

इस बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से सोशल मीडिया पर मास्क पहने की अपील की है। लेकिन टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को ये बात रास नहीं आई। और सोशल मीडिया पर भिड़ गई। दरअसल, करिश्मा तन्ना अन्य सेलेब्स की तरह वेकेशन को एन्जॉय कर रही हैं। वह मालदीव तो नहीं गई लेकिन गोवा में बीच पर एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने गोवा में वेकेशन सेलिब्रेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की।

karishma ऋचा चड्ढा ने मास्क पहनने की दी सलाह तो नाराज हो गईं करिश्मा तन्ना

ऋचा ने मास्क लगाने के लिए कहा

करिश्मा की इस तस्वीर फैंस कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर ही उन्हें मास्क पहनने की सलाह दे दी। ऋचा ने करिश्मा की तस्वीर पर कमेंट में लिखा,”मास्क लगाओ।” लेकिन करिश्मा को ऋचा चड्ढा की ये सलाह रास नहीं आई। इस पर उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दे दी जो शायद ऋचा को क्या किसी को भी अच्छा नहीं लगेगा।

ऋचा के सपोर्ट उतरे फैंस

ऋचा के कमेंट के जवाब में करिश्मा तन्ना ने लिखा,”मैं एक प्राइवेट विला में हूं। किसी सार्वजनिक जगह पर नहीं हूं मैडम।” इसके साथ उन्होंने आंख मारने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया। ऋचा के इस कमेंट में उनके कई फैंस सपोर्ट करते नजर आए और कई लोगों ने मास्क नहीं पहनने पर करिश्मा की आलोचना भी की।

प्रदेश भर एक दिन में कोरोना से सर्वाधिक 187 की मौत, 33214 नए मरीज

Previous article

ऑक्‍सीजन की कालाबाजारी पर लगेगा NSA, मुख्‍यमंत्री योगी ने दिए ये अहम निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured