September 25, 2022 7:55 pm
featured मनोरंजन

क्या जिंदगी से हार गये हैं अमिताभ बच्चन?

amitabh bachan 201807114 क्या जिंदगी से हार गये हैं अमिताभ बच्चन?

सदी के महानायक और बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन इस समय अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कोरोना के संक्रमण के चलते एडमिट हैं। हालाकि उनकी बहू एश्वर्या और पोती आराध्या को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस बीच अमिताभ बच्चन ने आज अस्पताल से एक बेहद भावुक ट्वीट किया है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

amitabh क्या जिंदगी से हार गये हैं अमिताभ बच्चन?
पोस्ट में उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अस्पताल के अकेलेपन में उन्हें अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की याद बहुत सता रही है।पिता को याद करते हुए आइसोलेशन वार्ड से बिग बी ने लिखा, ‘बाबूजी की कविता के कुछ पल। वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में। अस्पताल के अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूँ।’

अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 11 जुलाई को नानावती अस्पताल के अलग वार्ड में भर्ती कराया गया था। अमिताभ ने शनिवार को अपने ब्लॉग में कहा कि इस बीमारी से पैदा हुई मानसिक स्थिति रोगी पर भारी पड़ती है क्योंकि उसे मानवीय संपर्क से दूर रखा जाता है।

https://www.bharatkhabar.com/rafale-fighter-aircraft-will-take-off-from-frances/
अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। और इस बुरे वक्त से बाहर आने की दुआ कर रहे हैं।

Related posts

लखनऊ: संयुक्त नर्सेस संविदा कर्मचारी यूनियन की बैठक, कई प्रमुख मांगे रखी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

भारतीय वैज्ञानिकों को आसमान में मिली बड़ी सफलता, खींची चांद की सबसे बड़ी तस्वीर..

Mamta Gautam

इस वजह से किया जाता है श्राद्ध, जाने इसका महत्व

mohini kushwaha